ग्राम प्रधान की शर्मनाक करतूत, युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल
ग्राम प्रधान की शर्मनाक करतूत, युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल
Share:

जालौन: जालौन (Jalaun) में दबंग ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों की बेहद शर्मनाक और खतरनाक करतूत सामने आयी है। जी दरअसल यहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर ही आपका खून खौल उठेगा। जी दरअसल मनरेगा (Mgnerga) और विकास कार्यों में हो रही धांधली की शिकायत से बौखलाए ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों द्वारा युवक को बर्बर तरीके से पीटने और गुप्तांग में पेट्रोल (Petrol) डालने का मामला सामने आया है। इस मामले को बीते 10 जून नदीगांव (Nadigaon) थाना क्षेत्र के ग्राम कैमरा का बताया जा रहा है।

क्या है मामला?- जी दरअसल यहाँ फर्जी तरीके से हो रहे मनरेगा और विकास कार्यों की शिकायत युवक द्वारा की गयी थी। उसकी शिकायत से बौखलाए ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों ने युवक की बेरहमी से मारपीट कर दी। वहीं जब इतने से भी दबंगों का दिल नहीं पसीजा तो युवक के गुप्तांगो में पेट्रोल तक डाल दिया। दूसरी तरफ डॉक्टरी रिपोर्ट के अनुसार नाजुक अंगों में ज्वलनशील पदार्थ डाले जाने की पुष्टि भी हुई है। इस घटना के अगले दिन 11 जून को पुलिस ने शिकायतकर्तां को ही तमंचा और 2 कारतूस लगाकर जेल भेज दिया। अब आज परिजनों और ग्रामीणों ने एसपी आवास का घेराव कर पूरे मामले की शिकायत एसपी जालौन रवि कुमार से की है।

क्या बोली पीड़ित?- पीड़ित के परिजनों ने इस मामले में बताया हमारे भाई ने ग्राम प्रधान द्वारा कराये जा रहे मनरेगा और विकास कार्यों में हो रही धांधली की शिकायत की थी। जिसकी जांच करने बीडीओ भी आये थे। इसके बाद जांच से बौखलाए प्रधान के समर्थक हमारे भाई को जबरन गाड़ी में डाल ले गए। वहीं यहाँ पहले उसके साथ मारपीट की और फिर गुप्तांग में पेट्रोल डाला। उसके बाद जबरन शराब पिलाकर उसको तमंचा और कारतूस लगवाकर जेल भिजवा दिया। इस पूरे मामले की शिकायत हम लोगों ने नदीगांव थाने में भी की, जिसका कोई जवाब पुलिस द्वारा हम लोगों को नहीं मिला है।

क्या कहा पुलिस ने?- पीड़िता ने कहा कि हम इंसाफ की आस में आज पुलिस अधीक्षक के पास आये हैं। दोषियों को सजा मिलना चाहिए और हमें न्याय। इसी के साथ इस पूरे मामले में एसपी जालौन रवि कुमार ने बताया कि जो भी तथ्य है वो जांच के बाद स्पष्ट हो पाएंगे। बताया जा रहा है इस पूरी घटना की जांच डिप्टी एसपी गौरव सिंह को सौंपी गयी है। जो भी तथ्य निकलकर सामने आये उसी के आधार पर त्वरित नियमनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

राहुल की ED में पेशी के खिलाफ कांग्रेस का घमासान, CM गहलोत-सुरजेंवाला समेत कई हिरासत में

ट्रेलर: आखिर किस तरह आम्रपाली और समर लाएंगे 'समाज में परिवर्तन'

'यूपी सरकार भय और आतंक का माहौल बना रही', हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद के समर्थन में मायावती!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -