गोविंदा को घर पर बुलाया लेकिन पहचान नहीं पाए सूफी सिंगर पूरनचंद वडाली
गोविंदा को घर पर बुलाया लेकिन पहचान नहीं पाए सूफी सिंगर पूरनचंद वडाली
Share:

कपिल शर्मा शो को इन दिनों दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में शो में बीते रविवार के दिन मशहूर सूफी सिंगर पूरनचंद वडाली अपने बेटे लखविंदर वडाली के साथ नजर आए. वहीं इस मौके पर दोनों ने गानें गए और समा बांध दिया. केवल इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े रोचक किस्से भी शेयर किए जो चौकाने वाले रहे. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया.

जी हाँ, किस्सा शेयर करते हुए लखविंदर वडाली ने बताया कि, ''एक दफा उनके पिता को गोविंदा ने अपने घर एक फंक्शन में बुलाया था. पूरी शाम एक्टर के साथ पूरनचंद ने ढेर सारी बातें की. इसके बाद जब घर वापस जाने का वक्त आया तब पूरनचंद ने अपने बेटे से पूछा कि गोविंदा कहां हैं. लखविंदर ये सुनकर चकित रह गए.'' इसी के साथ पूरन ने आगे गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा कि, ''वे काफी शालीन थे. उन्होंने बड़े सम्मान के साथ उनका स्वागत किया. उनके अंदर हीरो होने का कोई घमंड नजर नहीं आ रहा था जिस वजह से कन्फ्यूजन हुई.''

वहीं आगे पूरन ने बताया कि वह फिल्में नहीं देखते हैं इस वजह से भी वह ठीक तरह से गोविंदा को नहीं पहचान पाए. वहीं आगे बात करते हुए सिंगर ने कहा कि, ''गोविंदा इतने मिलनसार थे कि उन्हें एक पल को भी नहीं लगा कि वे इतने बड़े एक्टर हैं.'' वहीं दोनों ही कलाकारों ने बातचीत के बीच में कपिल की फरमाइश पर शानदार नग्में भी पेश की और कपिल शर्मा ने भी किशोर कुमार का सुपरहिट सॉन्ग 'हमें तुमसे प्यार कितना' गाया. आप सभी जानते ही होंगे कि कपिल की आवाज काफी शानदार है और लोग उन्हें गाता देख खुश हो जाते हैं. इसी के साथ बीते शनिवार को कपिल के शो में शंकर महादेवन, हर्षदीप कौर और शान जैसे सिंगर्स नजर आए थे.

प्रिंस के जन्मदिन पर पत्नी युविका ने रखी सरप्राइज पार्टी, किया इस भोजपुरी गाने पर डांस

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी, जानिए क्या है वजह

"तू मेरी जिंदगी है" गाने में बने थे सड़क गायक, फिर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेरा अभिनय का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -