पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी, जानिए क्या है वजह
पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची हिंदुस्तानी भाऊ की पत्नी, जानिए क्या है वजह
Share:

टीवी के मशहूर चैनल कलर्स पर आने वाले सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों जो भी हो रहा है वह हैरान कर देने वाला है. ऐसे में शो के प्रतियोगी हिंदुस्तानी भाऊ (विकास) की पत्नी अश्विनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके पति के खिलाफ गलत बयानों को लेकर यहां खार पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

जी हाँ, बीते रविवार को दी गई शिकायत में कहा गया है, ''कई गलत और फर्जी संदेश, बयान और वीडियो सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ बनाए गए हैं. जो लोग अपने आपको उनका भाई, आंटी, संबंधी बता रहे हैं, वह उनके कोई नहीं लगते हैं. हमारे परिवार में सिर्फ मेरी सास, मेरा बेटा, मेरे माता-पिता और हिंदुस्तानी भाऊ का भतीजा संदेश हैं.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''ये पत्र यह सूचित करने के लिए है कि यदि कोई बाहरी व्यक्ति किसी प्रकार के संबंध के नाम पर दुरुपयोग करता है, तो इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे.'' आप सभी को बता दें कि हिन्दुस्तानी भाऊ की पत्नी अश्विनी ने आगे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी अनुरोध किया कि, ''वह ऐसे लोगों के इंटरव्यू नहीं लें.''

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, ''विकास के खिलाफ फर्जी रिश्तेदारों के साक्षात्कार नहीं लें और गलत संदेश और वीडियो को अपलोड ना करें, इससे विवाद पैदा होगा.'' आप सभी को बता दें कि इन दिनों हिन्दुस्तानी भाउ को लगातार सुर्ख़ियों के हिस्सा बनते हुए देखा जा रहा है.

"तू मेरी जिंदगी है" गाने में बने थे सड़क गायक, फिर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेरा अभिनय का जलवा

BB13: खेसारी ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बताई शहनाज और हिमांशी की सच्चाई

तमिल सीरियल रन में बदल गया युगल, जानिए क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -