प्रिंस के जन्मदिन पर पत्नी युविका ने रखी सरप्राइज पार्टी, किया इस भोजपुरी गाने पर डांस
प्रिंस के जन्मदिन पर पत्नी युविका ने रखी सरप्राइज पार्टी, किया इस भोजपुरी गाने पर डांस
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला ने हाल ही में अपना 29वां जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, वहीं इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी युविका चौधरी भी शामिल रहीं और दोनों ने जमकर एन्जॉय किया. वहीं युविका ने अपने पति प्रिंस के लिए घर पर एक खास सरप्राइज पार्टी दी और इस दौरान उनके कई करिबी दोस्त शामिल हुए. वहीं प्रिंस के इस खास के मौके पर युविका ने उन्हें स्पेशल फील करवाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

इस दौरान की तस्वीरे और वीडियो युविका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ युविका ने फोटो शेयर कर पति के लिए एक प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया हैं और पति के जन्मदिन पर युविका ने खूब मस्ती की यह इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं इस दौरान उन्होंने 'लगावे लू लिपिस्टिक' गाने पर प्रिंस के साथ डांस किया और दोनों के इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया.

ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि इस बार इस कपल के लिए सेलिब्रेश डबल रहा क्योंकि कुछ ही दिनों पहले प्रिंस और युविका ने रियलिटी शो 'नच बलिए' जीता था और वहीं साल भर पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. बात करें विनर बनने की तो प्रिंस इसके पहले रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज भी जीत चुके हैं. प्रिंस और युविका ने 12 अक्टूबर 2018 को एक दूसरे से शादी की थी और दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी.

"तू मेरी जिंदगी है" गाने में बने थे सड़क गायक, फिर हॉलीवुड फिल्मों में बिखेरा अभिनय का जलवा

BB13: आरती और देवोलीना में कौन जायेगा घर से बाहर, खेसारी हो चुके है बेघर

BB13: खेसारी ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बताई शहनाज और हिमांशी की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -