MCD चुनाव : रेस्टोरेंट का अनोखा ऑफर, वोट डालों डिस्काउंट पाओ
MCD चुनाव : रेस्टोरेंट का अनोखा ऑफर, वोट डालों डिस्काउंट पाओ
Share:

नई दिल्ली : आज दिल्ली में तीनों MCD के लिए वोटिंग शुरू हो गई है. MCD चुनाव के तहत आज 270 वार्ड के लिए 13 हजार बूथ पर वोट डाले जा रहे है. चुनाव के लिए चुनाव आयोग और सभी राजनीतिक दलों ने दिल्ली के लोगों से मतदान करने की अपील की है. इस सबके बीच दिल्ली के पीतमपुरा के एक रेस्टोरेंट ने भी बेहद अनोखे अंदाज में लोगों से मतदान करने की अपील की है. दरअसल यह रेस्टोरेंट MCD चुनाव में वोट देने वालों को खाने पर बंपर डिस्काउंट का ऑफर दे रहा है.

इस रेस्टोरेंट का नाम पंजाबी रसोई है. पंजाबी रसोई के मालिक बॉबी ने बताया कि ये ऑफर उन लोगों के लिए है जो MCD चुनाव में वोट डालेंगे. लोगों तक इस ऑफर की जानकारी पहुँचाने के लिए बॉबी ने एक लाख पर्चे छपवाए हैं. इसके अलावा फेसबुक, ट्विटर और व्हाटसएप के जरिये भी इस ऑफर के बारे में लोगों को बताया गया.

गौरतलब है कि इस चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस और AAP में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. मतदान सुबह आठ बजे से शुरू हुआ जो शाम को 5.30 बजे तक चलेगा. MCD चुनाव में करीब एक करोड़ 32 लाख मतदाता 2315 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. MCD चुनाव के नतीजें 26 अप्रैल को आएंगे. MCD चुनाव के तहत 13141 पोलिंग स्टेशन बनाए गए है. इन पोलिंग स्टेशन में से 799 संवेदनशील और 208 अतिसंवेदनशील मतदान केंद्र हैं. इन चुनावों के लिए राज्य चुनाव आयोग ने तैयारियां पूरी की हैं.

पूर्व मंत्री संदीप कुमार जेल से बाहर, भाजपा प्रत्याशी के लिए कर रहे प्रचार!

MCD चुनाव: 270 सीटों पर वोटिंग शुरू, उपराज्यपाल और सिसोदिया ने किया मतदान

योगेंद्र यादव ने दो साल बाद लिखी चिट्ठी, केजरीवाल को याद दिलाए वादे

कांग्रेस से निष्‍कासित बरखा शुक्‍ला सिंह का बीजेपी में हुआ प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -