अपने ड्राइवर से अपने लिए पूजा करवाते हैं मीका सिंह, खुले और भी बड़े राज

बीते दिनों आप सभी ने देखा ही होगा कि कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पंजाबी गायकों का जमावड़ा लगा था और उस दौरान कपिल की पत्नी गिन्नी भी शामिल हुईं थीं. वहीं कपिल के रविवार के एपिसोड में सिंगर दलेर मेहंदी, मीका सिंह, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी पहुचें थें. इन सबके एक साथ आने से कॉमेडी के शो में सिंगिंग का भी तड़का लग गया था जो सभी को भाया. वहीं सभी कलाकारों में अपने स्ट्रगल के साथ-साथ एक दूसरे के कई राज भी खोले जो सभी सुनकर हंस-हंस कर पागल हो गये.

उस दौरान जसबीर जस्सी ने बताया कि ''मैं एक बार मीका के घर गया था तो मैंने देखा की मीका एक आदमी को फूल लगाने, झाडू लगाने का आर्डर दे रहे हैं. फिर मैंने देखा की वही आदमी मंदिर में पूजा पाठ भी कर रहा है. मुझे लगा होगा कोई. लेकिन मैंने देखा की मैं जब भी मीका के घर जाता था मुझे वो आदमी घर के काम करने के बाद पूजा पाठ करते नजर आता था.'' इसी के साथ आगे जसबीर जस्सी ने बताया कि, 'मैंने मीका पाजी से पूछा कि आदमी है कौन? मीका ने कहा कि ये मेरा ड्राइवर है. ये यहां के सारे काम करने के बाद घर जाकर पूजा पाठ करता था. तो मैंने कहा कि जो पूजा पाठ घर जाकर करते हो वो यहीं पर करो और जो मांगना है मेरे लिए मांगो.''

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए जसबीर जस्सी ने ये भी बताया कि मीका अपनी टीम को वैष्णो देवी के मंदिर लेकर जाते हैं और वहां ले जाकर सबसे बोलते हैं कि जो मांगना है मेरे लिए मांगो. इसी के साथ ही वो सबसे बोल देते हैं जो भी मांगना जोर जोर से बोलकर मांगना. आप सभी को बता दें कि बीते एपिसोड में दलेर मेंहदी और उनके समधी हंसराज हंस ने भी बताया कि क्यों उन्होंने एक दूसरे का साथ रिश्तेदारी की है. हंसराज हंस ने कहा कि मैंने अजीत (दलेर मेंहदी की बेटी) के रूप में बहु को नहीं बेटी को अपने घर लाया है.

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली टीवी एक्ट्रेस बनी दिव्यांका

इस कारण कपिल के शो में दादी का रोल करने के लिए तैयार हुए थे अली असगर, किया बड़ा खुलासा

लिंग चेंज कर महिला बना यह एक्टर और कर ली शादी, अब पति करता है जबरदस्ती तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -