पहले करवाया फोटो शूट और फिर हिमांशी पहुंची हॉस्पिटल
पहले करवाया फोटो शूट और फिर हिमांशी पहुंची हॉस्पिटल
Share:

पंजाबी मॉडल और अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने 27 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया था उन्होंने  कोरोन वायरस का टेस्ट करवाया था जिसके बाद रिपोर्ट्स आने पर पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव है। उन्होंने 25 सितंबर को फार्म बिल के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था। जंहा से लौटने के बाद उन्होंने टेस्ट करवाने का फैसला किया था। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी अपने निदान के बाद से घर-घर में थी। वह अपने डॉक्टर द्वारा बताई गई दवा का भी पालन कर रही थी, लेकिन अब उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्टों के मुताबिक, तेज बुखार और कम ऑक्सीजन संतृप्ति के कारण उसे चिकित्सा की आवश्यकता थी। पहले वह लुधियाना में एक अस्पताल में थी लेकिन अब उसे चंडीगढ़ में एक में स्थानांतरित कर दिया गया है।

कुछ दिनों पहले कोविड -19 के बारे में बात करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, हिमांशी ने प्रदर्शनकारियों से कहा था कि वे वायरस को गंभीरता से न लें और उचित सावधानी बरतें क्योंकि वे भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में हैं। उन्होंने लिखा, "मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि उचित सावधानी बरतने के बाद भी मुझे COVID -19 के संक्रमित हो चुकी है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं  पहले विरोध दिवस का एक हिस्सा थी और उस क्षेत्र में भीड़ थी। इसलिए, मैंने सोचा की उन्हें टेस्ट करवाना चाहिए।" और मैंने वैसा ही किया क्यूंकि मुझे शूट पर जाना था।

उन्होंने आगे कहा, "मैं सिर्फ उन लोगों को सूचित करना चाहती थी, जो मेरे संपर्क में आए थे, ताकि आपकी परीक्षा हो सके और कृपया विरोध में उचित एहतियात बरतें। यह विरोध कर रहे सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि हम यह न भूलें कि हम महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए कृपया लें। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज किया निशब्दम का प्रोमो

पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -