पंजाब: देर शाम घर से निकला था युवक, अगली सुबह मिला शव
पंजाब: देर शाम घर से निकला था युवक, अगली सुबह मिला शव
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर में एक नौजवान का शव मिलने से लोगों के बीच दहशत का माहौल पैदा हो गया। अब पुलिस ने इस केस में प्रेमिका सहित तीन लोगों के विरुद्ध केस भी दर्ज किया जा चुका है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। नौजवान गुरप्रीत सिंह का शव गांव मल्ला रहीमेके से गुजरने वाली माइनर से पाया गया था। शव पर चोट के निशान भी मिले है। मृतक के परिजनों ने ममदोट थाने के सामने धरना दिया तो पुलिस ने यह कार्रवाई की। अब कहा जा रहा है कि गुरप्रीत का किसी लड़की संग प्रेम-प्रसंग था। 

मृतक के पिता बूड़ सिंह ने बोला है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बेटे गुरप्रीत के साथ मारपीट के सबूत भी मिले थे। उनके बेटे का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। उनका बेटा 9 मई की रात को बाइक लेकर गांव छांगा खुर्द गया हुआ था। लड़की भी इसी गांव की निवासी थी। रात को घर नहीं लौटा। उसकी बहुत तलाश की गई। 10 मई को उसका शव माइनर के पास से पाया। उसके शव पर चोट के निशान थे। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हुआ तो भी पुलिस आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज नहीं कर रही थी। पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने थाना ममदोट के समक्ष शव रखकर धरना दिया। जिसके उपरांत पुलिस ने आरोपी लड़की समेत तीन लोगों के विरुद्ध  केस दर्ज किया है। थाना ममदोट के प्रभारी जजपाल सिंह ने कहा कि बूड़ सिंह के बयान पर प्रेमिका, उसके पिता और मां के विरुद्ध  केस दर्ज कर लिया है।

MP की इस लड़की की कहानी रुला देगी आपको

माँ ने नहीं दिया मोबाइल, तो युवती ने लगा ली फांसी, 25 मई को होनी थी शादी

मौसम खान का पूरा परिवार निकला दरिंदा, 3 साल तक लड़की को बंधक बनाकर किया रेप, जबरन धर्मान्तरण भी कराया

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने काटी दलित पिता की गर्दन, कोई गिरफ़्तारी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -