MP की इस लड़की की कहानी रुला देगी आपको
MP की इस लड़की की कहानी रुला देगी आपको
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश से एक बार फिर लव जिहाद की घटना सामने आई है। ग्वालियर शहर में एक निजी चिकित्सालय में काम करने वाले शख्स ने अपना धर्म छिपाकर अपने साथ काम कर रही सहकर्मी को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा इतना ही नहीं युवक ने पीड़िता का जबरदस्ती धर्मांतरण करवाने का भी प्रयास किया। इसके चलते जब लड़की को युवक की सच्चाई पता चली तो उसने अपराधी से बात करना बंद कर दिया तथा चिकित्सालय की नौकरी भी छोड़ दी। वही इस सबके बाद भी युवक ने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा तथा वो निरंतर लड़की को परेशान करता रहा। कई बार उसके साथ मारपीट भी की, इतना ही नहीं उसने युवती को धमकी दी कि यदि उसने बात नहीं मानी तो वो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। तंग आकर लड़की ने पूरे मामले की शिकायत कंपू थाना पुलिस से की, पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि शख्स ने अपना नाम अमन वाल्मीकि बताया था जबकि उसका असली नाम अमन शाह है।

निजी चिकित्सालय में पीड़िता जीडी नर्स के पद पर पदस्थ है। पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके साथ काम करने वाले सहयोगी ने अपनी पहचान छुपाकर पहले उससे दोस्ती की, दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। इस बीच लड़के ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। जब लड़की ने शादी की बात कही तो युवक जबरन धर्मांतरण करने के लिए दबाव बनाने लगा। इस के चलते उसने कई बार लड़की के साथ मारपीट भी की। लड़की ने पुलिस को बताया कि अपराधी से उसकी दोस्ती 2 वर्ष पहले हुई थी। डेढ़ वर्ष तक अपराधी ने पीड़िता से अपनी पहचान छुपाई रखी, मगर 6 महीने पहले उसको पता चला कि अमन हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है। उसे जैसी ही ये बात पता चली तो उसने युवक से दोस्ती समाप्त कर दी, मगर अमन ने पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा। अमन अपने परिवार के साथ मिलकर लड़की का धर्म परिवर्तन कराने के प्रयास में लगा रहा।

वही जब पीड़िता धर्मांतरण के लिए नहीं मानी तो अमन ने पीड़िता को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। इतनी ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अमन कई बार लड़की से मोटी रकम भी ली है। वहीं मंगलवार को लड़की बजंरग दल के दफ्तर पहुंची तथा घटना की खबर दी। तत्पश्चात, बुधवार को बजरंग दल कार्यकर्ता और युवती कंपू थाने पहुंचे तथा अपराधियों के खिलाफ मुकदमादर्ज कराया। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपराधी अमन शाह के खिलाफ बलात्कार एवं धर्मांतरण का मुकदमा दर्ज कर अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है।

माँ ने नहीं दिया मोबाइल, तो युवती ने लगा ली फांसी, 25 मई को होनी थी शादी

मौसम खान का पूरा परिवार निकला दरिंदा, 3 साल तक लड़की को बंधक बनाकर किया रेप, जबरन धर्मान्तरण भी कराया

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने काटी दलित पिता की गर्दन, कोई गिरफ़्तारी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -