पंजाब: 20 लाख की फिरौती नहीं देने पर बेटे को सरेआम गोलियों से भूना, पिता बोले- कनाडा में है गैंगस्टर
पंजाब: 20 लाख की फिरौती नहीं देने पर बेटे को सरेआम गोलियों से भूना, पिता बोले- कनाडा में है गैंगस्टर
Share:

अमृतसर: पंजाब के तरनतारन में एक 32 साल के गुरजंट सिंह नामक व्यक्ति की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जम्मू-कश्मीर-राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग के पास मौजूद रसूलपुर गांव की है, जहां युवक की रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान थी। दोनों आरोपी ग्राहक बनकर दुकान पर आए थे और कपड़े देखते रहे। इसके बाद मौका पाते ही दोनों ने गुरजंट सिंह पर लगभग 15 राउंड फायरिंग किए। गोलियां लगने से गुरजंट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। थाना सदर की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और जांच शुरू कर दी है। हत्या की ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

 

प्रारंभिक जांच में पंजाब पुलिस को आशंका है कि दुकान चलाने वाले युवक से कुछ बदमाश रंगदारी मांग रहे थे और रंगदारी ना देने की वजह से ही उसकी हत्या की गई है। इस घटना का वीडियो शिरोमणि अकाली दल (SAD) के महासचिव बिक्रम सिंह मजिठिया ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'बदलाव वाली, आम आदमी पार्टी सरकार कानून व्यावस्था का ये हाल है। एक और निर्दोष को मौत के घाट उतार दिया गया क्योंकि उसने तरनतारन में गैंगस्टरों को रंगदारी देने से इनकार कर दिया था।'

वहीं, मृतक के पिता का आरोप है कि कनाडा में बैठा गैंगस्टर लखबीर लांडा बीते 4-5 माह से 20 लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था। गुरजंट सिंह उर्फ जंटा के पिता अजायब सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि रंगदारी न देने पर गैंग्सटर ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके कारण अजायब सिंह ने अपने एक बेटे जोबनजीत सिंह को कनाडा भेज दिया, जबकि मंगलवार को उनके दूसरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

वीडियो क्लिप में दोनों हमलावर लड़कों की आयु 18 से 22 वर्ष के बीच बताई जा रही है। लगभग 5 मिनट तक दुकान में मौजूद दोनों कातिलों ने पहले दुकानदार से कपड़े दिखाने के लिए कहा। दुकानदार ने कपड़े तो दिखाए, मगर काले रंग के कपड़े पहने युवक ने गुरजंट सिंह को इशारा किया कि रैक पर रखे हुए कपड़े दिखा दिए जाएं। गुरजंट जब कपड़े लेने गया तो उक्त आरोपित ने पीठ पर सात गोलियां मारी। इस दौरान गुरजंट सिंह जमीन पर गिर पड़ा। चेक शर्ट पहने एक अन्य हमलावर ने सात से आठ गोलियां मारी। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एक-एक कर 3 बच्चों को मां ने कुएं में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

अपनी 'दूसरी' पत्नी को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर पीटता रहा वकील, चीखती रही महिला, देखते रहे लोग

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -