AAP के पंजाब में जज के घर पर लिखे मिले खालिस्तानी समर्थक नारे, इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी
AAP के पंजाब में जज के घर पर लिखे मिले खालिस्तानी समर्थक नारे, इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी
Share:

अमृतसर: आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा शासित पंजाब के फरीदकोट जिले में एक सेशन जज के आवास की दीवारों पर खालिस्तान समर्थक के नारे लिख दिए गए। जिले की SSP अवनीत कौर सिद्धू ने शनिवार को बताया कि खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस हरकत की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने बताया कि पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें घर की दीवारों पर नारे लिखे नज़र आ रहे हैं। ऐसे में एक बड़ा सवाल यह है कि, जब पंजाब में एक जज की सुरक्षा में इस तरह सेंध लग सकती है, तो आम जनता क्या उम्मीद करे ?

बहरहाल, पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वहीं मामला सामने आने के बाद दीवारों पर लिखे नारों को काले रंगे से पेंट कर दिया गया है। इससे पहले फरीदकोट की बाजीगार बस्ती के पार्क में भी खालिस्तानी समर्थक नारे लिखे पाए गए थे। केंद्र सरकार ने  1 जुलाई 2020 को गुरपतवंत सिंह पन्नू को संशोधित UAPA कानून के तहत आतंकी घोषित कर दिया था। इसके साथ ही जुलाई 2020 में ही पंजाब पुलिस ने अमृतसर, कपूरथला, गुरुग्राम में उसके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया था। 

बता दें कि आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 29 अप्रैल को खालिस्तान दिवस मनाने की घोषणा की थी। उसने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा था कि, 'हरियाणा, पंजाब का हिस्सा होगा और पंजाब को हिंदुस्तान से मुक्त कराया जाएगा। वीडियो में उसने कहा था कि गुरुग्राम से अंबाला तक प्रत्येक SP और DC ऑफिस में 29 अप्रैल को खालिस्तानी झंडा फहराया जाएगा और हरियाणा खालिस्तान बनेगा।

44 वर्षीय सैफुल आरिफ ने बकरी से किया निकाह, दहेज़ भी दिया.., Video वायरल

सोशल मीडिया पर कैसे चलता है 'जातिवादी' एजेंडा ? इस मामले को देखकर समझ जाएंगे आप

खाद्य और कृषि संगठन ने रूस-यूक्रेन युद्ध के प्रभाव पर दी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -