पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के समय में हुआ बदलाव, दो घंटे की हुई वृद्धि
पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के समय में हुआ बदलाव, दो घंटे की हुई वृद्धि
Share:

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने शाम पांच बजे तक दुकानें बंद रखने का आदेश दिया है। जी हां, रात के कर्फ्यू के सेट विस्तार में कोरोनावायरस मामलों के मौजूदा स्थिति को रोकने के लिए लगाया गया है। दो घंटे का विस्तार कोरोनवायरस के प्रसार की श्रृंखला को तोड़ने का प्रयास है। सोमवार को कैबिनेट की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया। 

ट्विटर पर विकास की पुष्टि करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लिखा, पंजाब में कोरोना मामलों की लगातार और तेजी से वृद्धि के कारण, कैबिनेट ने आज शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार 5 बजे तक शाम 6 बजे से 5 बजे तक दैनिक लॉकडाउन और सप्ताहांत लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप घर पर रहें और केवल तभी बाहर निकलें जब बिल्कुल आवश्यक हो। 

वही इस दौरान पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ ने पत्रकारों से कहा, शाम पांच बजे तक सभी दुकानें खुली रहेंगी। उन्होंने कहा कि अब राज्य में शाम छह बजे से रात का कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। कर्फ्यू की पाबंदियां रोजाना सुबह आठ बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहती हैं। इससे पहले अप्रैल मध्य में सीओवीडी-19 मामलों में चिंताजनक वृद्धि के मद्देनजर रात के कर्फ्यू और बार, सिनेमा हॉल, जिम, स्पा, कोचिंग सेंटर और खेल परिसरों जैसे सार्वजनिक स्थलों को बंद करने सहित सख्त उपाय की घोषणा की गई थी। संशोधित प्रतिबंध आज से लागू होंगे, जिसमें कर्फ्यू की टाइमिंग अब रात आठ बजे से शुरू होगी और सुबह 5 बजे तक चलेगी, बजाय इसके कि पहले 9 बजे से सुबह 5 बजे तक है।

हनुमान जयंती शोभा यात्रा पर तेलंगाना हाईकोर्ट का अहम फैसला, जुलूस के आयोजन को दी मंजूरी

कोरोना की रफ़्तार रोकने के लिए लगाई जाए 14 दिनों की लोकलाइज्ड पाबंदियां, गृह मंत्रालय की सलाह

दिल्ली के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -