दिल्ली के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित
दिल्ली के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कहर बरपा रही कोरोना की महामारी की वजह से देश की राजधानी दिल्ली में हालात बेहद खराब हैं. कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा रोज़ नया रिकॉर्ड बना रहा है, तो वहीं मृतकों की संख्या भी हर रोज बढ़ती ही जा रही है. अब दिल्ली के एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया है. कोरोना के कारण मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान का देहांत हो गया है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली की द्वारका कोर्ट में तैनात मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान कोरोना संक्रमित हो गए थे. कोरोना संक्रमित कामरान खान को तबीयत बिगड़ने पर परिवार वालों ने एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया था. कामरान की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कामरान खान को बचाया नहीं जा सका और उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बीते 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना के 20201 नए केस दर्ज किए गए हैं. इस अवधि में 380 कोरोना संक्रमितों की जान भी गई है. फिलहाल, दिल्ली में कोरोना के 92358 सक्रिय मामले हैं. अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 लाख 47 हजार के पार पहुंच चुकी है.

लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

लॉकडाउन और यात्रा प्रतिबंधों से ऑटो ईंधन और विमानन टरबाइन ईंधन की बिक्री में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -