प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवजोत सिंह सिद्धू ने दी चन्नी सरकार को गाली, वीडियो वायरल
प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवजोत सिंह सिद्धू ने दी चन्नी सरकार को गाली, वीडियो वायरल
Share:

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कर दिया है कि वह विवादों से घिरते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल, चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए सिद्धू ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर विवाद खड़ा होने की संभावना है। जी दरअसल सिद्धू राज्य सरकार द्वारा लेबर कार्ड के वितरण पर एक सवाल का जवाब दे रहे थे। इस बीच उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने सिद्धू की जमकर आलोचना की है।

जी दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू मीडियाकर्मियों के साथ पंजाब मॉडल को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, 'अगर राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की वापसी होती है, तो शहरी मजदूरों को रोजगार की गांरटी दी जाएगी। मनरेगा के मॉडल पर शहरों में भी रोजगार की व्यवस्था होगी। इसके तहत कुशल और अकुशल मजदूरों को बराबर तौर पर रोजगार मुहैया कराया जाएगा।' इसी बीच एक सवाल का जवाब देते हुए सिद्धू की जुबान फिसल गई और उन्होंने गाली (Navjot Singh Sidhu cuss word) दे डाली। वहीं इसके बाद सिद्धू हंसते हुए भी नजर आए। जब पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) सरकार की योजनाओं के बारे में बात कर रहे थे तो इस दौरान पत्रकारों ने सिद्धू से राज्य सरकार द्वारा बांटे जा रहे लेबर कार्ड को लेकर सवाल किया।

इस सवाल के जवाब में उन्होंने चन्नी सरकार द्वारा चलाई जा रही स्कीम को लेकर बात की और बात करते हुए गाली दे बैठे। उन्होंने कहा, ‘मैं ये कह रहा हूं कि हमारी स्कीम वो नहीं है। हमारी जो अर्बन गारंटी है, किसी ने दी है गारंटी।।(फिर सिद्धू गाली देते हैं।)।’ यह सब होने के बाद सिद्धू ने अपनी आगे की बात कही और मुस्कुराने लगे। इसी के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आगे कहते नजर आए कि, 'पिछले 25 सालों से हमने अमीरों का जिक्र किया है, लेकिन इस दौरान किसी से भी मजदूरों का जिक्र नहीं किया गया। पंजाब मॉडल के तहत इनका अब जिक्र किया जाएगा। मजदूरों के लिए कल्याणकारी योजनाओं को तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज सुबह वह मोहाली के मदनपुरा चौक पर पहुंचे, यहां पहुंचने पर उन्होंने पाया कि मजदूरों को अभी तक रजिस्ट्रेशन ही नहीं हुआ है। लेबर कार्ड के लिए मजदूरों से पैसों की उगाही की जा रही है। लेकिन पंजाब मॉडल में ऐसा नहीं होगा।'

सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय को पंजाब के पुलिस महानिदेशक का प्रभार दिया गया

आज दिल्ली में बीजेपी आलाकमान से मुलाक़ात करेंगे अमरिंदर सिंह!

चन्नी दुनिया के पहले सीएम, जो बाथरूम में भी लोगों से मिलते रहते हैं - अरविन्द केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -