केजरीवाल पर सीएम अमरिंदर का हमला, कहा- पंजाब की जनता ने ख़ारिज कर दिया 'दिल्ली मॉडल'
केजरीवाल पर सीएम अमरिंदर का हमला, कहा- पंजाब की जनता ने ख़ारिज कर दिया 'दिल्ली मॉडल'
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर से दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। सोमवार को सीएम अमरिंदर ने दिल्ली सरकार को घेरते हुए कहा कि, “देश की राजधानी में स्थित गाँवों में किसानों को फ्री बिजली ना देकर और उद्योगों को बहुत ही ऊँचे दर पर बिजली मुहैया कराकर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। पंजाब की जनता ने दिल्ली मॉडल शासन को पहले ही खारिज कर दिया है।”

बता दें कि अमरिंदर सरकार इन दिनों पॉवर कट को लेकर विपक्ष के निशाने पर है। आम आदमी पार्टी भी इसका जमकर विरोध कर रही है। इसी को लेकर पंजाब के मोहाली में शनिवार (3 जुलाई 2021) को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के पास विरोध कर रहे AAP के लोकसभा सांसद भगवंत मान और MLA हरपाल सिंह चीमा सहित पार्टी के 23 सदस्यों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 

AAP की पंजाब यूनिट के अध्यक्ष भगवंत मान के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता बिजली कटौती को लेकर अमरिंदर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। सीएम अमरिंदर के फार्महाउस की तरफ जाने वाली सड़क पर भारी तादाद में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था और बहुस्तरीय बैरिकेड लगाए गए थे। AAP पार्टी के झंडे लिए कार्यकर्ता जैसे ही बैरिकेड के पहले स्तर से आगे बढ़े और दूसरे स्तर तक पहुँचे, पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का प्रयोग किया।

अगर बलात्कारी भागे तो एनकाउंटर का पैटर्न अपनाएं पुलिस: सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

NEET को लेकर सूर्या शिवकुमार चला रहे थे हिडन एजेंडा, अब मिली सख्त चेतावनी

सर्जरी के बाद स्वस्थ हुए पोप फ्रांसिस, एक हफ्ते अस्पताल में रहेंगे भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -