Video: रावण जलाने गए थे लोग, खुद भागे जान बचाकर
Video: रावण जलाने गए थे लोग, खुद भागे जान बचाकर
Share:

पंजाब: आप जानते ही होंगे देशभर में बीते रविवार के दिन दशहरे का पर्व मनाया गया है। यह पर्व हर साल बुराई पर अच्छाई की जीत के उपलक्ष में मनाया जाता है। इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस साल भी कई जगहों पर रावण का पुतला दहन किया गया। वैसे इस साल रौनक थोड़ी कम रही और उसकी वजह रही कोरोना संक्रमण। इस बार हर साल की तरह रौनक देखने को नहीं मिली लेकिन फिर भी कहीं कहीं बहुत दमदार अंदाज में रावण का दहन किया गया।

अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक पंजाब के बटाला में रावण दहन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल यहाँ हुई घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार दशहरे के त्योहार पर पंजाब के बटाला शहर में डीएवी स्‍कूल के पास रावण का पुतला दहन किया जा रहा था। वहीँ इस दौरान लोगों की बड़ी मात्रा में भीड़ मौजूद थी। इसी दौरान पूजा के बाद पुतला दहन के लिए जैसे ही लोग रावण में आग लगाने गए उससे पहले ही एक तेज विस्फोट हो गया। विस्फोट होने के बाद वहां भगदड़ मच गयी और सभी लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागते नजर आए। इस दौरान सबसे बड़ी बात यह रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

 

बताया जा रहा है इस कार्यक्रम में एक कांग्रेस नेता और पूर्व MLA भी मौजूद थे। अब इस समय इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते इस वीडियो में रावण का करीब 20 फुट ऊंचा पुतला मैदान में खड़ा है। इस दौरान कुछ लोग पुतले में आग लगाने जाते हैं, लेकिन उसके पहले ही उसमें तेज विस्फोट हो जाता है। विस्फोट होते ही लोग इधर-उधर भागने लगते हैं, तो वहीं कुछ लोग जमीन पर लेट जाते हैं।

कब है पापांकुशा एकादशी, जानिए सही तिथि

इस दिवाली बाज़ार में स्वदेशी उत्पादों की धूम, नितिन गडकरी ने लांच किए खादी के जूते

चिराग पासवान के जेल वाले बयान पर भड़के रवि किशन, कहा- 'माफी मांगनी चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -