मेले में जींस पहनने से पति ने किया मना तो गुस्साई पत्नि ने उठाया चाकू और...
मेले में जींस पहनने से पति ने किया मना तो गुस्साई पत्नि ने उठाया चाकू और...
Share:

झारखंड: पति-पत्नी के बीच आपसी कलह के कई मामले सामने आते हैं (Husband-Wife Fight)। हालाँकि हाल ही में जो मामला सामने आया वह आपके होश उड़ा देगा। यह मामला झारखंड के जामताड़ा जिले का है। इस मामले में एक मामूली सी बात पर पत्नी ने अपने पति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी ( Wife Murder Husband )। जी हाँ और वजह सिर्फ यह थी कि पति ने पत्नी के मेले में जींस पहन कर जाने पर एतराज जताया था। जी हाँ और इसी पर गुस्साई पत्नि ने पति पर चाकू से हमला कर दिया (Fight over Jeans)। ऐसा होने से पति घायल हो गया, हालाँकि बाद में इलाज के दौरान उसकी धनबाद पीएमसीएच में मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है। आप सभी को बता दें कि जामताड़ा जिले के जोड़भीटा गांव में जींस पहनने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ और इसी बात से नाराज पत्नि ने पति पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिया और उसे लहूलुहान कर दिया। वहीं हमले से पति घायल हो गया। इस मामले में मृतक की पहचान आंदोलन टुडू नामक शख्स के रूप में हुई है। आपको बता दें कि आंदोलन की दो साल पहले ही पुष्पा हेंब्रम नामक महिला से शादी हुई थी। इस घटना के संबंध परिवार के लोगों ने बताया कि बीती रात पुष्पा हेंब्रम जींस पहनकर मेला देखने के लिए गोपालपुर गांव गई थी।

जी दरअसल मेले से लौटने के बाद पति ने जींस पहनकर मेला नहीं जाने की बात कही और इसी बात से पुष्पा का गुस्सा बुरी तरह से भड़क गया और उसने पति पर चाकू से ताबरतोड़ वार कर दिए। दूसरी तरफ पत्नी ने भी घरवालों के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इस घटना के संबंध में जामताड़ा के थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, हालाँकि इलाज के दौरान मौत धनबाद में होने के कारण प्राथमिकी वही दर्ज हुई है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बीच सड़क पर रोकी BJP नेता सुल्ताना खान की कार, धारदार हथियार से हमला

पार हुई क्रूरता की हदें! नाबालिग से दुष्कर्म कर पिलाया तेजाब, पत्नी के साथ मिलकर दिया वरदात को अंजाम

'बारात से जल्दी वापस आ जाऊंगा' कहकर निकल शख्स, घर लौटी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -