बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल
बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल
Share:

औरंगाबाद: जिले से एक मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल इस मामले में दो युवक एक वृद्ध की बुरी तरह से पिटाई करते देखे गए। इस दौरान वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे। बताया जा रहा है किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी कि वृद्ध का बचाव करें। वहीं इस दौरान एक बुजुर्ग महिला वृद्ध के बचाव में आगे आई, हालाँकि दोनों युवकों द्वारा उसकी भी पिटाई कर दी गई। इस पूरी घटना में एक का हाथ टूटा है और एक के सिर में चोट आई है। बताया जा रहा है कि यह मामला गोह थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की है। यहाँ दो दिन पूर्व जमीन विवाद को लेकर दो युवक द्वारा वृद्ध की पिटाई की जा रही है।

वहीं वृद्ध की पहचान अवधेश महतो के रूप में की गई है और उनकी पिटाई करने वाले दोनों युवक उसी गांव के व्यास महतो के पुत्र अशोक कुमार एवं अजय कुमार हैं। दोनों वृद्ध के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। हालांकि, यह वायरल वीडियो कब और कहां का है? newstrack इसकी पुष्टि नहीं करता है। वहीं मामले के संबंध में गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद का कहना है कि गोह औरंगाबाद जिले का एक विचित्र जगह है, जहां मामला थाने लाने से पहले उससे संबंधित मामले को वायरल किया जाता है। जिस वक्त घटना होती है उस वक्त इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी जाती है और न ही ग्रामीणों के द्वारा मामले को संभाला जाता है।

इसके अलावा थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि जिस गांव के मामले की बात की जा रही है, वहां पूर्व से ही खिड़की और दरवाजा खोलने को लेकर विवाद चला आ रहा था, लेकिन किसी पक्ष ने इस तरह के किसी भी विवाद की जानकारी न तो अंचल को दी गई थी और न ही थाने को और अचानक लोगों ने इस मामले को लेकर मारपीट कर ली। इसके अलावा थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में एक का हाथ टूटा है और एक के सिर में चोट आई है। दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज की गई हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

देश में कोरोना का आतंक, फिर 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

तीसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना कपूर, लंदन की सड़कों पर दिखा बेबी बंप!

अब चप्पल पहनकर चलाई बाइक या स्कूटी तो पड़ेगा बड़ा महंगा, जल्दी पढ़े यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -