ससुराल वालों ने होली मनाने के लिए नहीं जाने दिया मायके तो महिला ने ले ली बच्चे की जान
ससुराल वालों ने होली मनाने के लिए नहीं जाने दिया मायके तो महिला ने ले ली बच्चे की जान
Share:

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल इस मामले में होली मनाने के लिए मायके न जा पाने से नाराज मां ने अपने बच्चे की हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद की भी जान लेने की कोशिश की। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार केश कुमारी नाम की महिला होली खेलने के लिए अपने मायके जाने की जिद कर रही थी। इस दौरान उसके पति और ससुराल वालों ने उसे जाने से साफ़ मना कर दिया। यह जानने के बाद महिला को गुस्सा आ गया और उसने अपने तीन साल के बेटे की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

उसके बाद उसने खुद का भी गला काटने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच उसकी सास और दूसरे लोग वहां पहुंच गए और उसे पकड़ लिया। खबरों के मुताबिक तीन साल के मासूम की जानचली गई है। जैसे ही इस बारे में खबर मिली वैसे ही अंतु नगर पंचायत के चेयरमैन पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। इस मामले में पुलिस को जानकारी दिए बिना बच्चे का अंतिम संस्कार किया गया। घटना के करीब 12 घंटे के बाद पुलिस को जैसे ही मामले की भनक लगी, पुलिस की टीम तुरंत पीड़ित परिवार के घर पहुंच गई।

अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला समेत उसकी सास,ससुर और पति को हिरासत में ले लिया है। कहा जा रहा है सभी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में यह भी कहा जा रहा है मां ने बच्चे के ऊपर चाकू से की वार किए। इस दौरान मासूम लगातार रोता रहा लेकिन मां नहीं मानी और चाकू से बेधड़क वार किये।

यहाँ जलती हुई होलिका के बीच से गुजरे पंडा, यह है प्राचीन परंपरा

पत्नी को गुलाल लगाने से किया मना तो पति को मिली मौत

फिनलैंड ने केवल 65 आयु के लोगों के लिए वैक्सीन का उपयोग किया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -