पत्नी को गुलाल लगाने से किया मना तो पति को मिली मौत
पत्नी को गुलाल लगाने से किया मना तो पति को मिली मौत
Share:

वारणसी: यूपी के वारणसी में हर साल होली का पर्व मनाया जाता है। वैसे हाल ही में होली के पर्व पर यहाँ कुछ ऐसा हुआ है जो सभी को हैरान कर गया। यहाँ पत्नी को गुलाल लगाए जाने का विरोध करने पर पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले को चौबेपुर के बराई गांव का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक महिला को गुलाल लगाए जाने को लेकर गांव के ही दो गुटों में कहासुनी हुई। उसके बाद पति राजू राजभर ने पत्नी को गुलाल लगाए जाने का विरोध किया, जिसे देखकर एक गुट ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

इस दौरान चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। खबरों के अनुसार होली खेलने के दौरान हुई कहासुनी के बाद करीब 20-25 लोगों की भीड़ राजू राजभर नाम के शख्स के घर पहुंच गई। उसके बाद सभी उसे गालियां देने लगी। इसी बीच जब राजू ने उनसे गाली-गलौज की वजह पूछी तो लोगों ने उस पर हमला कर दिया और फिर उसे बेरहमी से पीटा।

अंत में उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है इस दौरान राजू के परिवार के चार लोग भी बुरी तरह से घायल हुए हैं। इस समय सभी को इलाज के लिए मंडली के अस्पताल में भर्ती किया गया है। खबरें यह भी है कि मृतक राजू राजभर बीजेपी का कार्यकर्ता था और बराई गांव का बीडीसी था। इस मामले में जैसे ही पुलिस को उसकी हत्या की खबर मिली वैसे ही सीओ पिंडरा और दूसरे पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के बारे में कहा।

US Navy के इस काम से बहुत ही खुश हुए बॉलीवुड के किंग खान, शेयर की पोस्ट

होली भाईदूज पर जरू पढ़े यह पौराणिक कथा

फिल्म भेड़िया के सेट पर वरुण और कृति सनेन ने मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -