Bigg Boss 9 : पुनीत हुए घर से बाहर, मंदाना को बताया ढोंगी
Bigg Boss 9 : पुनीत हुए घर से बाहर, मंदाना को बताया ढोंगी
Share:

बिग बॉस के घर में सलमान खान के आते ही हर हफ्ते कुछ ट्विस्ट देखने को मिलता है. और ट्विस्ट भी कुछ ऐसा जो घरवालो और दर्शको के लिए काफी चौकाने वाला होता है. ऐसा ही ट्विस्ट देखने को मिला रविवार की रात को जब बिग बॉस के घर में एंट्री हुई बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी की. लेकिन गौतम गुलाटी के घर में एंट्री लेने के साथ ही बिग बॉस ने घर के सदस्यों को फ्रिज कर दिया. और फिर गौतम ने एक एक करके घर के सदस्यों से उनसे और उनके घर में परफॉमेंस से जुडी बात कही.

साथ ही यह भी बताया कि बाहर जनता उनके बारे में क्या सोचती है. फिर गौतम घर से वापस बाहर आ गए लेकिन जब तक घर वाले फ्रिज ही रहे. बिग बॉस का ये रविवार भी नोमिनेशन वाला था. जिसमे घर के सदस्यों से सवाल करने के लिए गौतम सलमान के साथ मौजूद थे तो काम्या पंजाबी वीडियो कॉन्फ्रेंस से घर के सदस्यों से सवाल कर रही थी. जैसा कि नोमिनेशन में कोई एक सदस्य घर से बाहर जाता है तो कल घर से बाहर होने की बारी थी पुनीत वशिष्ठ की.

पुनीत ने घर से बाहर आते ही प्रतिभागियों के बारे में अपने विचार रखे. पुनीत ने कहा कि मंदाना सच्ची नहीं है वे झूटी है. और किसी की भी विश्वास पात्र नहीं बन सकती है. वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले पुनीत बिग बॉस के घर में केवल एक हफ्ते ही रह सके. वही पुनीत ने कहा कि अमन इस शो को जितने के प्रबल दावेदार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -