सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बहन ईशा ने किया प्रमोट, शेयर किया खास पोस्ट
सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बहन ईशा ने किया प्रमोट, शेयर किया खास पोस्ट
Share:

 

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 का खुमार प्रशंसकों पर चढ़ा हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. पूरा देओल खानदान अभिनेता की आगामी फिल्म को प्रमोट कर रहा है. अब सनी की सौतेली बहन ईशा ने भी उन्हें गुडलक विश किया है. ईशा ने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म गदर 2 का ट्रेलर साझा किया है. साथ में क्लैपिंग, फोल्डेड हैंड्स, हार्ट और ईविल आई इमोजी बनाकर सनी देओल को ये पोस्ट टैग की है.

सनी देओल ने भी बिना देर किए बहन ईशा के इस जेस्चर को सराहा. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ईशा की पोस्ट री-शेयर की है. सनी एवं ईशा देओल के बीच का ये बॉन्ड देख प्रशंसकों को खुश होने का अवसर प्राप्त हो गया है. इससे मालूम पड़ता है उनके बीच अच्छे रिश्ते हैं. बीते दिनों करण देओल को भी ईशा ने पोस्ट कर शादी की मुबारकबाद दी थी. वो बात अलग है अभिनेत्री शादी का हिस्सा नहीं बनी थीं.

धर्मेंद्र के दोनों परिवार एक दूसरे से दूरी बनाए रखते हैं. मगर दूरियों का ये मतलब नहीं उनके रिश्ते खराब हैं. करण की शादी में धर्मेंद्र के दूसरे परिवार से कोई सम्मिलित नहीं हुआ था. वहीं ईशा-अहाना की शादी में भी सनी-बॉबी नहीं पहुंचे थे. हेमा की बायोग्राफी में ईशा ने बताया था, वो सनी को पिता की तरह मानती हैं तथा उन्हें राखी बांधती हैं. उन्होंने बॉबी को भी अच्छा भाई बताया. सनी की फिल्म को परिवार और प्रशंसकों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है, देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.

जैकलीन फर्नांडिस के नए फोटोशूट ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है बांग्लादेशी अभिनेता शाकिब खान, शहनाज गिल संग आ सकते है नजर

लड़कियों के अंडरगारमेंट्स को लेकर अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया ऐसा सवाल, देखकर भड़के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -