एक्टिंग छोड़ 'जन्नत' पहुंची सामंथा, तस्वीरें देख फैंस हो रहे खुश!
एक्टिंग छोड़ 'जन्नत' पहुंची सामंथा, तस्वीरें देख फैंस हो रहे खुश!
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों बाली में वेकेशन पर हैं। फिलहाल उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है तथा इसी को लेकर आजकल वो ख़बरों में हैं। हाल ही में सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सामंथा आइस बाथ लेती हुई दिखाई दे रही हैं। वो लगभग 6 मिनट तक 4 डिग्री टेम्प्रेचर के ठंडे पानी में मेडिटेशन कर रही थीं। 

इस वीडियो को साझा करते हुए सामंथा ने लिखा, "6 मिनट तक 4 डिग्री में आइस बाथ", जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान हैं और कह रहे हैं कि आपको इस तरह से देखकर हम ठंडे हो गए हैं। सामंथा ने इस वक़्त अभिनय से ब्रेक लिया है। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ के चलते फिल्मों से ब्रेक लिया है। सामंथा ने कुछ वक़्त पहले ही अपनी फिल्म सिटाडेल की शूटिंग खत्म की है, जिसकी खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी तथा बताया था कि वो इसके बाद ब्रेक लेंगी। 

वही फिल्म का शूट पूरा करने के बाद से ही सामंथा बाली में हैं। हाल ही में उन्हें इशा फाउंनडेशन में मेडिटेशन सेशन लेते हुए देखा गया था। सामंथा ने हेल्थ रिलेटेड इशूज के कारण ब्रेक लिया हुआ है, जिसके चलते उन्होंने कई फिल्मों एवं वेब सीरीज के ऑफर्स को ठुकरा दिया है। कहा जा रहा है कि इसके चलते उन्हें 20 करोड़ का नुकसान हो सकता है। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, सामंथा को अंतिम बार फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। इसके अतिरिक्त वो जल्द ही तेलुगु फिल्म 'कुशी' और हिन्दी फिल्म 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी।

स्क्रीन पर ट्रांसजेंडर बना इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय, अभिनय ने जीता फैंस का दिल

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बहन ईशा ने किया प्रमोट, शेयर किया खास पोस्ट

फीयरलेस नादिया को कहा जाता है बॉलीवुड की पहली स्टंट वुमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -