नकली शादी के जाल में फंसाकर महिला का गिरोह वसूलता था पैसे, गिरफ्तार
नकली शादी के जाल में फंसाकर महिला का गिरोह वसूलता था पैसे, गिरफ्तार
Share:

महाराष्ट्र: पुणे ग्रामीण पुलिस ने हाल ही में नौ महिलाओं और दो पुरुषों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। जी दरसल इस गिरोह पर नकली शादी के माध्यम से पुरुषों को धोखा देने का शक है। बताया जा रहा है महिलाओं ने कथित तौर पर शादी से पहले पुरुषों से पैसे, सोने के गहने ले लिए और बाद में भाग गईं। खबरों के अनुसार इस कथित रैकेट को पुणे ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (LCB) की तरफ से एक मामले की जांच के बाद प्रकाश में लाया गया था।

इसमें जनवरी के तीसरे सप्ताह में शादी से पहले एक आदमी से 2।4 लाख रुपये लिए गए थे। इस मामले में बताया जा रहा है वाघोली की रहने वाली ज्योति पाटिल (35), गिरोह की सरगना है, उसने उस व्यक्ति से संपर्क किया, जिसने कहा कि 'एक गरीब परिवार की महिला उससे शादी करने के लिए तैयार थी।' वहीं फरवरी के पहले सप्ताह में, पुरुष के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया कि 'वह जिस महिला से शादी करने जा रहा था, वह घर से नकदी चोरी करके भाग गई थी।'

अब महिला और उसके दोस्तों को अपराध शाखा की तरफ से हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पूछताछ में पाया कि महिला पहले से ही दो बच्चों के साथ शादीशुदा थी और उसने अपना नाम बदल लिया था। इस मामले में पुलिस का कहना है उन्होंने नौ महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया। उनका कहना है महिलाओं ने इस तरह से कम से कम पांच पुरुषों को धोखा देने की बात कबूल की है।

इस दिन दोबारा माँ बनेंगी करीना कपूर खान, हुआ डेट का खुलासा

इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की फिल्म LIGER

पेट्रोल-डीजल के दाम में आज फिर हुआ इजाफा, जानिए कितनी हो गई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -