इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की फिल्म LIGER
इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की फिल्म LIGER
Share:

फिल्ममेकर करण जौहर ने आज ही अपनी नयी फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर डाला है। जी दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने बड़े प्रोजेक्ट फिल्म LIGER की घोषणा की थी। ऐसे में अब इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में करण ने सभी को बता डाला है। उनकी यह बेहतरीन फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। वैसे मिली जानकारी के मुताबिक ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी जो 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में आप साउथ स्टार विजय देवरकोंडा को देखेंगे जो इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। वैसे इस फिल्म में विजय के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं।

हाल ही में करण जौहर ने एक ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'Liger 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। ये फिल्म दुनियाभर में 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी।' आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट के करण जौहर ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है। वैसे विजय देवरकोंडा इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं जो पोस्टर को देखकर आप समझ सकते हैं।

बीते दिनों ही विजय थाइलैंड भी गए थे जहां उन्होंने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। जी दरअसल इस फिल्म में वह दमदार एक्शन करते दिखने वाले हैं। वैसे इस फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी दिखाई देने वाले हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वीडियो शेयर कर पार्थ-प्रियांक पर भड़के विकास, कहा- 'माफी नहीं मांगी तो...'

निक्की तम्बोली बनी बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट

आज है अमावस्या, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -