इस दिन दोबारा माँ बनेंगी करीना कपूर खान, हुआ डेट का खुलासा
इस दिन दोबारा माँ बनेंगी करीना कपूर खान, हुआ डेट का खुलासा
Share:

करीना कपूर खान के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। जी हाँ, जल्द ही वह अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि वह दिन कौन सा है जब करीना दूसरी बार माँ बनेंगी। वैसे अब इस बात से भी पर्दा उठ चुका है। वैसे आपको याद ही होगा कि बीते साल ही सैफ अली खान ने मीडिया में जानकारी देते हुए बताया था कि वो और करीना दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं। उस दौरान उन्होंने बताया था कि 'करीना साल 2021 में अपने बच्चे को जन्म देंगी।' अब इस समय साल 2021 चल रहा है ऐसे में करीना इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटी हुई रहती हैं।

आप देख रहे होंगे इन दिनों करीना अपने शूटिंग के काम में सक्रीय हैं और प्रेगनेंसी के दिनों में भी मेहनत के साथ उनका काम जारी है। अब इसी बीच करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने इस बात का खुलासा है कि उनकी बेटी की ड्यू डेट कब है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर कपूर ने बताया कि करीना की प्रेगनेंसी ड्यू डेट 15 फरवरी की है यानी आज से पूरे 4 दिन बाद।

वैसे सैफ अली खान ने भी कुछ दिनों पहले ही इस बात का हिंट दिया था कि करीना फरवरी के महीने में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अब यह देखना होगा कि कब आता है करीना के घर में नन्हा मेहमान और तैमूर को साथी के रूप में भाई मिलता है या बहन।।।? वैसे आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही कपूर खानदान ने अपने चहेते सदस्य राजीव कपूर को खो दिया है। राजीव कपूर का निधन हार्ट अटैक के चलते 9 फरवरी को हुआ है।

इस दिन रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की फिल्म LIGER

पेट्रोल-डीजल के दाम में आज फिर हुआ इजाफा, जानिए कितनी हो गई कीमतें

मांग में सिंदूर भरकर अनीता से मिलने पहुंची एकता कपूर, उठ रहे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -