पुलवामा आतंकी हमला : राहुल गांधी ने जवानों की शहादत पर भाजपा को घेरा, गिनाई सुरक्षा खामी

Feb 14 2020 11:51 AM
पुलवामा आतंकी हमला : राहुल गांधी ने जवानों की शहादत पर भाजपा को घेरा, गिनाई सुरक्षा खामी

14 फरवरी, 2019 वो दिन है जिस दिन पुरा देश गम के आगौश में डूब गया ​था. क्योकि इस दिन हमारे वीर जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी थी. बीते वर्ष आज ही के दिन दोपहर के 3:30 बजे थे, जब आतंकियों ने वीर जवानों के काफिले पर हमला कर दिया था. इसमें देश के 40 जवानों ने अपनी शहादत दी थी. एक साल हो गया है इस दुखद घटना को, लेकिन आज भी दिलों में पुलवामा हमला का दर्द मौजूद है. वहीं, आज इन जवानों को श्रद्धांजलि भी दी जा रही है.

प्रकाश सिंह बादल ने भाजपा पर किया हमला, कहा-अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलना होगा...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए सरकार पर सवाल भी दागे हैं. उन्होंने पुलवामा हमले वाले दिन सरकार पर हमला बोलते हुए पहले सवाल पूछा- हमले से सबसे ज्यादा किसे फायदा हुआ?, दूसरा- हमले की जांच में क्या निकला?, तीसरा- हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है?

मध्य प्रदेश सरकार पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, इस मांग को लेकर सड़कों पर उतरने की तैयारी

पिछले साल इस घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. कहा कि वे सबसे अलग थे जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया.भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं. भारत हमेशा हमारे बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया.

सीडीएस के महत्व पर सेना प्रमुख जनरल एमएम नरावने ने बोली ये बात

सुप्रीम कोर्ट के दागियोंं उम्मीदवारों के खिलाफ फैसले के बाद इन दंबगो को लगा झटका

वैलेंटाइन्स डे पर शादी करके बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने जताया अपना प्यार