मध्य प्रदेश सरकार पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, इस मांग को लेकर सड़कों पर उतरने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, इस मांग को लेकर सड़कों पर उतरने की तैयारी

कांग्रेस की हार पर दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर तल्ख टिप्पणी करने वाले पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया अब अपनी ही मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने की बात कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक सिधिंया ने एक कार्यक्रम में अपनी पार्टी के घोषणापत्र को पवित्र पाठ बताया है. वहीं उन्होंने चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि यदि घोषणापत्र को लागू नहीं किया गया तो वो सड़कों उतर आएंगे.

दिल्ली : मनोज तिवारी की कुर्सी पर सबकी नजर, तय नियमों से चुनाव होने की संभावना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मैं आपको यह विश्वास दिलाना चाहता हुं कि हमारे घोषणापत्र में आपकी मांगों को शामिल किया गया है और यह (घोषणापत्र) हमारा पवित्र पाठ है. धैर्य रखें, यदि घोषणापत्र में मौजूद आपकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो यह मत सोचना की आप अकेले हैं. मैं (ज्योतिरादित्य सिंधिया) आपके साथ सड़कों पर उतर जाऊंगा.

दिल्ली में मिली हार पर बोले मनोज तिवारी, कहा-आठ फीसद वोट बढ़ना मामूली बात नहीं है...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार को निराशाजनक बताया है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. अब देश बदल रहा है और हमें भी बदले हुए परिवेश में जाने की जरूरत है.

भारत-नेपाल के रिश्ते पर बोले सीएम योगी, कहा-प्राचीन काल से दो शरीर हैं, लेकिन...

गुजरात : पत्नी किंजल ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-पति हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता...

राज्यपाल आनंदीबेन ने दिया बड़ा बयान, कहा-रामराज्य की परिकल्पना साकार...