कोरोना के कारण पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा को रोकनी पड़ी शादी
कोरोना के कारण पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा को रोकनी पड़ी शादी
Share:

कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सभी अपने पहले से निर्धारित प्लान को कैंसिल कर रहे हैं। वहीं इसका असर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ता दिख रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी अभिनेता कुणाल वर्मा के साथ शादी करने जा रही हैं। वहीं अब जिस तरह से कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है| वहीं उसके बाद उन्होंने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी है।एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, पूजा और कुणाल ने फैसला लिया है कि शादी की तारीख को कुछ समय के होल्ड पर रख दिया जाए। इसके साथ ही शादी को लेकर कुणाल वर्मा ने कहा कि 'हम यही प्रार्थना कर रहे हैं कि सब ठीक हो जाए और फिर 31 मार्च के बाद कोई फैसला लेंगे'।
 
वहीं दूसरी ओर पूजा ने कहा कि 'अभी हम इसपर दोबारा सोच रहे हैं।' इसके साथ ही पूजा और कुणाल बीते नौ साल से रिलेशनशिप में हैं। इसके अलावा पूजा ने इस बात का एलान खुद सोशल मीडिया पर किया था कि वो कुणाल के साथ शादी करने जा रही हैं। वहीं पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी। वहीं जिसके बाद से ही फैंस को इन दोनों की शादी का इंतजार था। इसके अलावा पूजा ने एक तस्वीर के साथ लिखा, 'इस महिला दिवस के दिन एक बड़ी खबर मैं आप सबके साथ साझा करना चाहती हूं। 

इसके साथ ही कुणाल वर्मा तुमने मुझे पूरा किया है। वहीं मैं एक बेटी थी, एक बहन, एक गर्लफ्रेंड और अब फाइनली एक बीवी बनने जा रही हूं। इसके साथ ही ये समय हमेशा के लिए एक होने का है। वहीं तो हम फाइनली शादी कर रहे हैं। वहीं आप सबकी शुभकानाओं की जरूरत है।' इसके साथ ही पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा नौ सालों से रिलेशनशिप में हैं। वहीं दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर हुई थी। वहीं  तभी से दोनों एक दूसरे के साथ हैं। वहीं इस सीरियल में दोनों लीड रोल में थे। पूजा बनर्जी ने 'देवों के देव महादेव' सीरियल में पार्वती का किरदार निभाया था।

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

Kumkum Bhagya : क्या प्राची और रणबीर को साथ में देख लेगी माया

सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -