इंग्लैंड में पब  रात में इस समय कर दिए जाएंगे बंद
इंग्लैंड में पब रात में इस समय कर दिए जाएंगे बंद
Share:

ब्रिटेन में मामले हर एक दिन बढ़ते जा रहे हैं । सरकार इस फैलाव पर अंकुश लगाने के लिए तमाम उपाय कर रही है। सभी पब, बार, रेस्तरां और इंग्लैंड में अंय आतिथ्य स्थानों में गुरुवार से 10:00 बजे तक बंद कर दिया जाना चाहिए, मदद करने के लिए कोरोना वायरस की सीमा को नियंत्रित किया जाएगा। यह क्षेत्र भी कानून द्वारा केवल टेबल सेवा तक सीमित होगा । पीएम द्वारा मंगलवार को 20:00 बीएसएसटी में सीधा प्रसारण किए जाने वाले राष्ट्र के संबोधन से पहले संसद में उपाय तय किए जाएंगे । यह ब्रिटेन के Covid-19 चेतावनी स्तर के रूप में आता है 4 स्तर पर ले जाया गया है कि संचरण का मतलब है "तेजी से बढ़ रहा है।"

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन से भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के दिशा-निर्देशों का पालन करने, फेस मास्क पहनने और नियमित रूप से हाथ धोने की जरूरत पर जोर देने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वैज्ञानिक सलाहकार सर पैट्रिक वैलांस ने संकेत दिया है कि मध्य अक्टूबर तक एक दिन में 50,000 नए कोरोना वायरस मामले हो सकते हैं, बिना आगे की कार्रवाई के उन्होंने कहा कि नवंबर के मध्य तक प्रति दिन 200 से अधिक मौतें हो सकती हैं ।

सोमवार को ब्रिटेन के देश में आगे 4,368 दैनिक मामले और 11 मौतें सामने आईं । रविवार को 3,899 मामले सामने आए थे। इसके अलावा बाधाओं को भी स्कॉटलैंड में मंगलवार को घोषणा की जाएगी, जबकि घर के अंदर मिश्रण घरों पर प्रतिबंध उत्तरी आयरलैंड के सभी के लिए बढ़ाया जाएगा । इसके अलावा मंगलवार को 18:00 से साउथ वेल्स में चार और काउंटियों को नए उपायों का सामना करना पड़ेगा, जिसमें पब और बार के लिए 23:00 कर्फ्यू शामिल हैं ।

इटली के नागरिकों ने संसद के कामकाज को लेकर किया वोट

चीन के लिए काम करता था अधिकारी, हुआ गिरफ्तार

ये प्रमुख राजनायिक नारीवादी राज्यों की अगली अनुसूचित जाति की दौड़ में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -