ये प्रमुख राजनायिक नारीवादी राज्यों की अगली अनुसूचित जाति की दौड़ में हुए शामिल
ये प्रमुख राजनायिक नारीवादी राज्यों की अगली अनुसूचित जाति की दौड़ में हुए शामिल
Share:

राज्यों में माहौल काफी ऊंचा है क्योंकि प्रतिनिधि अब चुनाव के लिए तैयारी करने में व्यस्त हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को 3 नवंबर को होने वाले चुनाव से पहले अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट पर एक रूढ़िवादी बहुमत का तर्क दिया, साक्षात्कारकर्ताओं की रिपोर्टिंग कि उन्होंने शनिवार तक अपनी पिक को सफल उदार आइकन, रूथ बडर गिन्सबर्ग को प्रकट करने की योजना बनाई। नौकरशाहों को सीट खाली रखने की उम्मीद फीका जब दो रिपब्लिकन सीनेटरों चक ग्रास्ले और कोरी गार्डनर ने जल्दी आगे बढ़ने के लिए उनके समर्थन का संकेत दिया।

व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए ट्रंप ने घोषणा की कि वह पांच में से एक या दो उम्मीदवारों पर शून्य कर रहे हैं, जो विचाराधीन हैं। उन्होंने अपने साथी रिपब्लिकन के वर्चस्व वाली सीनेट से कहा कि वह चुनाव से पहले मंजूरी पर मतदान करें जिसमें वह दूसरा कार्यकाल मांग रहे हैं। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "मैं चुनाव से पहले एक वोट नहीं चाहता, हमारे पास ऐसा करने के लिए बहुत समय है।

ट्रम्प द्वारा नियुक्त दो संघीय दावे अदालत के न्यायाधीश स्पष्ट सामने धावक हैं: शिकागो स्थित 7वें अमेरिकी सर्किट कोर्ट ऑफ अपील्स की एमी कोनी बैरेट और अटलांटा स्थित 11वें अमेरिकी सर्किट कोर्ट ऑफ अपील्स की बारबरा लागोआ। इस स्थिति से वाकिफ एक सूत्र के मुताबिक ट्रंप ने सोमवार को व्हाइट हाउस में बैरेट के साथ बैठक की। गिन्सबर्ग ने शुक्रवार को अंतिम सांस ली क्योंकि उन्हें 87 की उम्र में अग्नाशय के कैंसर से जटिलताएं थीं। ट्रम्प की घोषणा से पहले गिन्सबर्ग अगले सप्ताह आर्लिंगटन राष्ट्रीय कब्रिस्तान में निजी तौर पर दफन करने के कारण होगा।

चीन का अत्याचार, 80 लाख उइगर मुस्लिमों को डिटेंशन कैम्प्स में किया कैद

पाक में पीएम के इस्तीफे को लेकर बढ़ रही मांग

अफगान में फिर हुआ हवाई हमला, कई लोगों ने गवाई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -