बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे संग हुई मार-पीट, बेघर होते ही दिखाए निशान!
बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे संग हुई मार-पीट, बेघर होते ही दिखाए निशान!
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो इन दिनों अपने ट्विस्ट के चलते अब लोगों को पसंद आने लगा है. वहीं शो में सभी अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को विनर बनते हुए देखा चाहते हैं. आपको पता ही होगा कि शो से हाल ही में सिद्धार्थ डे घर से बेघर हुए हैं और बाहर आकर उन्होंने इंटरव्यू दिया है जिसके बाद बिग बॉस के फैंस सलमान खान पर भड़क उठे हैं.

जी हाँ, दरअसल कुछ समय पहले एक टास्क के दौरान शहनाज़ कौर गिल, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे के बीच लड़ाई हुई थी जिसमे सिद्धार्थ ने शहनाज़ को भला बुरा कहा और धक्का भी दिया था लेकिन सलमान खान ने इस बात के लिए सिद्धार्थ को काफी सुनाया था और नाराजगी जाहिर की थी. ऐसे में सिद्धार्थ डे ने बाहर आकर उस किस्से का जिक्र किया और अपनी गर्दन भी दिखाई जिसमे काफी चोट के निशान थे. इस दौरान सिद्धार्थ की गर्दन के पीछे काफी जल गया है और कई निशान हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान से रह गए. इस समय लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है और सभी उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ सभी सलमान को पक्षपाती बता रहे हैं.

उनकी फोटोज पर एक यूजर ने लिखा कि, ''मैं सिद्धार्थ डे का सपोर्ट नहीं करता था और अब तक उन्हें गलत समझ रहा था लेकिन चोट के निशान देखकर मुझे एहसास हुआ की इतना कोई भी सहन नहीं कर सकता, उनकी जगह कोई भी होता तो वो वही करता जो सिद्धार्थ ने किया.'' इसी के साथ कई यूजर्स हैं जिन्होंने उनकी तारीफों के पूल बनावे हैं.

बिग बॉस 13 में आज होगी 'काँटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

इस कंटेस्टेंट को किसी भी हालत में विनर बनते देखना चाहते हैं सिद्धार्थ डे

शादी के बाद राजकुमारी मोहिना ने ससुराल में मनाई पहली दिवाली, शेयर किए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -