बिग बॉस 13 में आज होगी 'काँटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो
बिग बॉस 13 में आज होगी 'काँटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों लगातार अपडेट्स हो रहे हैं और किसी ना किसी की एंट्री हो रही है. ऐसे में शो की टीआरपी को बूस्ट करने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश करने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के साथ शो की टीआरपी में उछाल आने की उम्मीदें जताई जा रही हैं, और इसी कारण से किसी बड़े और फेमस या फिर बहुत पुराने जो काफी समय से कहीं नजर नहीं आए उन्हें शो में लाया जा रहा है. वहीं अब शो में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए काँटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला को एंट्री दी जा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला एंट्री करने वाली हैं और आज यानी 30 अक्टूबर के एपिसोड में शेफाली जरीवाला की शो में एंट्री दिखाई जाएगी. ऐसे में कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस प्रोमो में शेफाली को घर की नई सदस्य के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया है और प्रोमो में शेफाली सीक्रेट रूम से सभी घरवालों पर नजर रखते हुए दिखाई दे रही हैं. ऐसे में शेफाली सीक्रेट रूम से घरवालों को देखकर कह रही हैं- ''घर में दो ग्रुप बने हुए हैं. ये सारी डाइनेमिक्स एक हफ्ते में बदलने वाली हैं.''

वहीं अब खबरें हैं कि शेफाली जरीवाला की एंट्री के बाद शो में ग्लैमर का तड़का लगने के साथ उनके डांसिंग स्किल्स भी नजर आने वाले हैं जो चौकाने वाले होने वाले हैं. आपको बता दें कि वाइल्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) का नाम कंफर्म हो चुका है और अब शेफाली का आना सभी को उत्साहित कर सकता है.

चार-पांच दिनों से अस्पताल में एडमिट है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस, अब हुआ बीमारी का खुलासा

सिद्धार्थ डे के बेघर होने पर सबसे ज्यादा खुश यह कंटेस्टेंट, कहा- 'मेंकर्स भी शो में गंदगी नहीं...'

रश्मि का बड़ा बयान, लगाया बिग बॉस पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -