PUBG खेलते-खेलते पानी की जगह एसिड पी गया व्यक्ति और फिर..

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें इन दिनों सभी को हैरान परेशान कर रहीं हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह छिंदवाड़ा का है जहाँ मोबाइल गेम अब मनोरंजन से ज्यादा नशा बन गए हैं जो सभी को परेशान कर रहे हैं. ऐसे में आजकल इसके लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इंदौर का है. जहाँ एक लड़का मोबाइल पर गेम खेलता रहा, दूसरे कमरे में उसकी मां ने फांसी लगा ली है. इस मामले में यहाँ एक युवक PUBG की धुन में इतना मगन था कि प्यास लगी तो पानी की जगह एसिड पी गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से जान बचाई है.

वहीं इस मामले में हुआ यूँ कि जिस युवक ने एसिड पिया है वो पबजी गेम में इतना डूब गया था कि उसे प्यास लगने पर पता ही नहीं रहा कि वो पानी पी रहा है या एसिड. वहीं जानकारी के अनुसार उसे गेम खेलने के दौरान जब प्यास लगी, तो उसने बिना देखे ही पास रखी बोतल से एसिड को पानी समझ के पी लिया और पीते समय भी उसे पानी और एसिड के स्वाद में अंतर समझ नहीं आया.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जब युवक के पेट में तेज जलन होने लगी, तब जाकर उसे पता चला कि उसने पानी की जगह एसिड पी लिया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार डॉक्टरों ने बताया कि एसिड की वजह से युवक के पेट की आंतें चिपक गई थी, जिससे उसका खाना पीना बंद हो गया था और इस वजह से युवक का ऑपरेशन करना पड़ा, फिलहाल युवक की हालत ठीक है.

फिर शर्मसार हुई यूपी पुलिस, युवती ने लगाए सामूहिक दुष्कर्म के आरोप

दस साल की लड़की को अचानक उठा पेट में दर्द वजह जान डॉक्टर भी हो गए हैरान

शादी समारोह के दौरान दो भाइयों में शुरू हुआ मामूली विवाद, मौत पर जाकर रुका

Most Popular

- Sponsored Advert -