शादी समारोह के दौरान दो भाइयों में शुरू हुआ मामूली विवाद, मौत पर जाकर रुका

नई दिल्ली : राजधानी के मंगोलपुरी इलाके में अपने भतीजे की शादी में दो लोगों के बीच हुए विवाद के दौरान अपने पति को बचाने के प्रयास में एक महिला की कथित रूप से गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात में रामलीला ग्राउंड में यह घटना हुई। बता दें इससे पहले भी शहर इस तरह की वारदाते हो चुकी है.

सरकारी बसों में यात्रा कर रही महिलाएं हो जाएं सावधान, कंडक्टर की हरकत उड़ा देगी आपके होश...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शादी समारोह के दौरान सज्जन और दो भाइयों आकाश तथा संदीप के बीच विवाद हो गया और इसके बाद उन्होंने एक पिस्तौल निकाली और सज्जन पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि सज्जन को बचाने के प्रयास में गोली उसकी पत्नी सुनीता को लग गई। घायल सुनीता को जयपुर गोल्डन अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

फिर शर्मसार हुई यूपी पुलिस, युवती ने लगाए सामूहिक दुष्कर्म के आरोप

वारदात के बाद से फरार हुए आरोपी 

जानकारी के अनुसार डीसीपी ने बताया कि वारदात के बाद आकाश और संदीप घटना के बाद फरार हो गए। उन्होंने बताया कि आरोपी दुल्हन के पड़ोसी थे जो मंगोलपुरी के निवासी है। पुलिस ने बताया कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि सज्जन और दोनों आरोपियों के बीच किस बात पर विवाद हुआ था।पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

पहले बाप बेटी ने जमकर पी शराब और रात में बनाने लगे सम्बन्ध...

चोरों को रास नहीं आया कुछ माह पहले लगा एटीएम, दिया ऐसी घटना को अंजाम

एक ही दिन में दो हत्याओं से थर्राया मुजफ्फरपुर, लोगों में आक्रोश

Most Popular

- Sponsored Advert -