दिल्ली: बहन ने अपने छोटे भाई को सिगरेट से दागा
दिल्ली: बहन ने अपने छोटे भाई को सिगरेट से दागा
Share:

 नई दिल्ली: राजधानी के नेब सराय में एक 7 साल के बच्चे को सिगरेट से जलाने की घटना सामने आई है. बच्चा नेब सराय स्थित द कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा का स्टूडेंट है. घटना की शिकायत किए जाने पर पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. ताज्जुब की बात यह है कि ऐसा करने वाली उसकी बुआ की बेटी यानी कि बहन ही है.

खबरों का कहना है कि पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि, मासूम अपने ननिहाल में रहता है और तकरीबन 3 माह पहले सैनिक फार्म स्थित अपने पिता के घर गया था. वहां उसकी बुआ की बेटी ने उसके गाल को सिगरेट से जला डाला. इतना ही नहीं, युवती ने बच्चे से इस बात का जिक्र न करने को भी बोला है. बीते 25 फरवरी को उसकी मामी उसे वापस ननिहाल ले कर आ गई थी. जिसके उपरांत  27 फरवरी को बच्चे ने ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम को इस बारे में बता दिया. घटना के सामने आने के उपरांत पुलिस को इस बारे में शिकायत दी गई, इसके उपरांत 1 मार्च को पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चे के परिवार में कानूनी विवाद बढ़ता जा रहा है. बच्चे के माता-पिता के मध्य यह विवाद फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है. इस केस में अदालत के आदेश पर बच्चे को माता के घर से पिता के घर पर रहने के लिए भेज दिया गया है. बच्चे के पिता का घर सैनिक फॉर्म में हैं जहां बच्चा रह रहा था. इस घटना के बाद बच्चे के परिजन बहुत सदमे में हैं.

हरियाणा: घरेलू कलह के चलते महिला उठाया खौफनाक कदम

पंचायत भवन के चौकीदार का हुआ कत्ल, संदिग्ध हालत में मिला शव

पति को कुल्हाड़ी से काटने के बाद ख़ुदकुशी करने पेड़ पर चढ़ी महिला, पुलिस ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -