फ़िल्मी स्टाइल में आबकारी टीम ने जब्त की 2 लाख की शराब
फ़िल्मी स्टाइल में आबकारी टीम ने जब्त की 2 लाख की शराब
Share:

भोपाल। शहर में आबकारी टीम  ने योजना बना कर एस ऑफ क्लब्स पर ग्राहक बन कर विदेशी शराब का आर्डर दिए। और जब शराब की डेलिवरी के लिए क्लब से आये तो 15 सदस्यों की आबकारी टीम ने उन्हें धर दबोचा और सख्त कार्यवाही करी , कार्यवाही रुकवाने के लिए मैनेजर ने पहले राजनीती का सहारा लिया ,इससे काम नहीं बनने पर मैनेजर ने हार मान ली। और क्लब में काम कर रही 25 मेंबर की टीम मिनटों में तीतर भीतर हो गई। आबकारी टीम वहां बिट्टन मार्केट और शाहपुरा समेत तीन इलाकों में अलग-अलग जांच करते हुए पहुंची थी। इस मामले में जोविन ज्योति श्रीधरन को मौके से गिरफ्तार किया। जानकारी मिली है कि क्लब का मालिक कोई चौकसे हैं, लेकिन उनकी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

आबकारी टीम ने सारी  अवैध शराब जब्त कर ली है साथ ही मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है। जो शराब जब्त की है वह शराब में कुछ ब्रांड की बोतल लगभग 5 हजार रुपए से ज्यादा की निकली,टीम ने कुल 60 बॉटल शराब और 56 बॉटल बियर जब्त की है,और इसकी कीमत  2 लाख बताई गई है     

बताया जा रहा है की क्लब ने सिर्फ एक दिन के लिए लाइसेंस बनवाया था जो की 21 फरवरी का था। परन्तु क्लब का मैनेजर उसके बाद भी निरंतर शराब का लेनदेन कर रह था। आबकारी टीम के द्वारा लाइसेंस मांगने पर मैनेजर के पास पेश करने के लिए कोई दस्तावेज नहीं थे। जब की नियम ये कहता है यदि आपके पास लाइसेंस खत्म होने की बाद ,बची शराब को सम्बंधित दुकान पर जमा करना होता है। लेकिन मैनेजर शराब को जमा करने की जगह उसे बेच रहा था। 

'गृहमंत्री ने सदन में की मुझे मारने की कोशिश', इस नेता ने लगाया बड़ा आरोप

मजदूरों से भरा वाहन पलटा ,40 घायल जिसमे 20 बच्चे शामिल

'धर्म का जहाज हिलता-डुलता है, लेकिन डूबता नहीं', धर्म-धम्म सम्मेलन में बोली राष्ट्रपति मुर्मू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -