यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

Feb 12 2019 02:16 PM
यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

नई दिल्ली: भारतीय टीम में वापसी करने की कोशिश में लगे सुरेश रैना इस वक्त एक खास वजह से बेहद परेशान नज़र आ रहे हैं। उनकी परेशानी का कारण फिटनेस नहीं, बल्कि कुछ और ही है। दरअसल, यूट्यूब पर कुछ लोगों ने विडियो साझा करते हुए रोड ऐक्सिडेंट में उनके  निधन की बात कह दी थी। इस अफवाह से तंग आकर क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोमवार को ट्वीट करते हुए फैंस को इस अफवाह पर ध्यान ना  देने की बात कही। 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार ऐक्सिडेंट की अफवाह उड़ाई जा रही है। इस अफवाह से मेरी फैमिली और दोस्त काफी पेरशान हैं। आप सभी से मेरा निवेदन है कि इस तरह की खबरों पर ध्यान ना दें। ईश्वर की कृपा से मैं बिल्कुल ठीक हूं। जिन चैनलों ने ये अफवाह उड़ाई है, उनका पता चल चुका है और आशा है कि जल्द ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

गुवाहाटी में शुरू होने जा रही है सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप, ऐसा है कार्यक्रम

उल्लेखनीय है कि रैना फिलहाल भारतीय टीम से बाहर हैं, किन्तु उत्तर प्रदेश की रणजी टीम से क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने आखिरी मैच दिसंबर में झारखंड के विरुद्ध खेला था। इस मैच में उन्होंने 75 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। इंटरनैशनल मुक़ाबले की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार गत वर्ष जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम खेला था। 

खबरें और भी:-

ईरानी कप : शेष भारत ने लिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ीयों को तैयार करेंगे मॉर्टन फ्रास्ट