ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

सेंट लूसिया : मेजबान वेस्टइंडीज के दौरे पर लगातार दो टेस्ट मैच हारने के बाद आखिरकार इंग्लैंड की बल्लेबाजी तीसरे टेस्ट में रंग में दिखी है. सेंट लूसिया में खले जा रहे सीरीज के आखिरी मुकाबले में कप्तान जो रूट से शतक की बदौलत तीसरे दिन का खेल खत्म होन तक इंग्लैंड में मुकाबले में अपनी पकड़ को बेहद मजबूत कर दिया है. इस दौरे के पहले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड की सबसे बड़ी कमजोरी उसकी बल्लेबाजी ही रही थी. 

गोल्ड कप : रोमांचक मुकाबले में नेपाल ने दी भारत को शिकस्त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली चार पारियों में इंग्लैंड के बल्लेबाज महज एक बार ही 200 रन के टोटल स्कोर को पार कर पाए थे. लेकिन तीसरे टेस्ट में शुरू से ही यह टीम जोरदार लय में दिख रही है. पहली पारी में जहां इंग्लैंड ने जोस बटलर और बेन स्टोक्स के अर्द्धशतकों की बदौलत 277 रन का स्कोर खड़ा किया तो वहीं दूसरी पारी में कप्तान जो रूट के नाबाद शतक और जोस बटलर के साथ जो डेनली के अर्द्धशतकों की बदौलत चार विकेट पर 325 रन का स्कोर खड़ा कर दिया है.

अभ्यास के दौरान तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को लगी सिर पर चोट

जानकारी के लिए बता दें तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की बढ़त 448 रन की हो चुकी है. जो रूट 111 रन बेन स्टोक्स 29 रन पर नाबाद है. वही आज मेजबान टीम की वेस्टइंडीज की ओर से कोई भी गेंदबाज प्रभावशाली साबित नहीं हुआ. गेंदबाज कीमार रोच समेत किसी भी गेदबाजी को एक से ज्यादा विकेट हासिल नहीं हुआ.

विश्व कप के बाद न्‍यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच दे सकते है इस्तीफा

ENG vs WI TEST : इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही हासिल की बढ़त

जर्मन लीग : बोरुशिया डॉर्टमंड ने हॉफ्फेनहाइम के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -