एक बार फिर माँ बनने वाली है प्रियंका की जेठानी सोफी
एक बार फिर माँ बनने वाली है प्रियंका की जेठानी सोफी
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मां बनीं। प्रियंका ने सेरोगेसी के माध्यम एक प्यारी सी बेटी की मां बन चुकी है। वहीं अब एक बार फिर जोनस परिवार के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजते हुए सुनाई देने वाली भी। प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हाॅलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और सिंगर जो जोनस के घर जल्द ही दूसरे नन्हें बच्चे की किलकारी भी सुनने के लिए मिलने वाली है।

सोफी टर्नर की प्रेग्नेंसी की खबरें उस वक़्त फैली जब उन्हें पति जो जोनस के साथ लंच डेट के दौरान देखी गई। दरअसल, रविवार को सोफी को अपने पति जो जोनस के साथ लंच पर जाते हुए भी देखा जा चुका है।

ऐसे में पैपराजी ने सोफी और जो की कई फोटोज साझा की है।तस्वीरों में सोफी का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था, जिससे जाहिर होता है कि वह दोबारा मम्मी बनने जा रही हैं हालांकि, सेलिब्रिटी कपल की ओर से साफ तौर पर इस पर कुछ नहीं बोला गया है।

लुक के बारें में बात की जाए तो सोफी ग्रीन कलर के बाॅडीकाॅन गाउन में दिखाई दे रही है। उनके इस गाउन में उनकी परफेक्ट फिगर नज़र आ रहा है ऐसे में उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है। तस्वीर में सोफी को देखने  के उपरांत कई फैंस ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए कि वह प्रेग्नेंट भी है। ऐसे में यूजर्स उसे 'बेबी बंप' बताते हुए कयास लगा रहे हैं कि सोफी अपने दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोफी ने 29 जून 2019 अपने बॉयफ्रेंड जो जोनस से पेरिस में पूरे रीति-रिवाजों से विवाह किया था। इस शाही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। शादी के एक साल बाद सोफी मां बनीं। उन्होंने साल 2020 में  बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम विला जोनस है। 

कान्ये वेस्ट ने शेयर किया एमसीयू फिल्म का फोटोशॉप्ड पोस्टर

रेड ड्रेस में और भी ज्यादा किलर लगी रिहाना

डेडपूल’ के 6 साल पूरे होने पर एक्टर ने शेयर की पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -