कान्ये वेस्ट ने शेयर किया एमसीयू फिल्म का फोटोशॉप्ड पोस्टर
कान्ये वेस्ट ने शेयर किया एमसीयू फिल्म का फोटोशॉप्ड पोस्टर
Share:

कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन  के मध्य बहुत वक़्त से विवाद (Controversy) चला आ रहा है. आए दिन दोनों की कोई न कोई खबर मीडिया में सुनने और देखने के लिए मिल रही है. दरअसल, कान्ये वेस्ट, किम कार्दशियन के नए बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से खासा चिढ़े हुए हैं और अब उन्हीं को लेकर एक ऐसा पोस्टर साझा कर दिया है जिसके उपांत लोगों के भी कमाल के रिएक्शन्स भी देखने के लिए मिल रहे है. कान्ये ने हॉलीवुड की एक फेमस मूवी का पोस्टर एक मीम के तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कर दिया है, जिसमें उन्होंने सीधे तौर पर पीट डेविडसन और किम कार्दशियन पर कटाक्ष कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कान्ये वेस्ट, किम कार्दशियन और पीट डेविडसन के साथ अपना बीफ सोशल मीडिया पर ले जाने के लिए पूरी तरह से बाहर जाने वाले है. डेविडसन के साथ अपनी दोस्ती के कारण से किड क्यूडी डोंडा 2 का भाग नहीं होने वाले है, ये कहते हुए एक पोस्ट साझा करने के उपरांत, कान्ये ने बाद में कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर का एक फोटोशॉप्ड पोस्टर भी साझा कर दिया है, जिसमें उन्होंने खुद को और ड्रेक को किम के विरुद्ध खड़ा किया. पीट, किड क्यूडी, बिली इलिश और टेलर स्विफ्ट.

कान्ये ने किया सोशल मीडिया पर मीम शेयर: हम बता दें कि सोशल मीडिया पर रैपर के साथ हुए विवाद के उपरांत बिली और किड क्यूडी को भी जोड़ा जा चुका है. स्विफ्ट के लिए, वेस्ट और गायक का बीफ बहुत पीछे चला जाता है क्योंकि उन्होंने अपने एक गीत में उनका नाम छोड़ चुके थे. फोटोशॉप की गई तस्वीर को साझा करते हुए करते हुए, उन्होंने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “इंटरनेट को अभी भी स्केट की एक अच्छी तस्वीर नहीं मिली है.”

डेडपूल’ के 6 साल पूरे होने पर एक्टर ने शेयर की पुरानी यादें

स्क्विड गेम ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार अमेरिका थिएटर में की गई रिलीज़

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई जस्टिन की वाइफ, दिखा ग्लैमरस अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -