डेडपूल’ के 6 साल पूरे होने पर एक्टर ने शेयर की पुरानी यादें
डेडपूल’ के 6 साल पूरे होने पर एक्टर ने शेयर की पुरानी यादें
Share:

रयान रेनॉल्ड्स अपने कॉमिक टाइमिंग और एक्शन के लिए पहचाने जाते है. उनकी मूवीज को लेकर चर्चाएं सुनने के लिए मिलती रहती है. उनकी सबसे ब्लॉकबस्टर सुपरहीरो फिल्म 'डेडपूल' ने 6 वर्ष पूरे कर लिए हैं. इस मूवी की छठवीं वर्षगांठ पर पुरानी यादों को साझा किया है.
 
रयान रेनॉल्ड्स ने इस मूवी से जुड़ी कई तस्वीरें भी साझा की है. इसमें उस वक्त की BTS वाले मोमेंट्स को दर्शकों के सामने पेश  कर दिया है. उन्होंने इस मूवी की यादों को खास बताया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेनॉल्ड्स की पोस्ट को उनकी पत्नी ब्लेक लाइवली और ह्यू जैकमैन सहित कई लोगों ने कमैंट्स भी किए है. ओस पोस्ट पर जहां उनकी पत्नी ने दिल की इमोजी भी साझा की है. वहीं ह्यू ने लिखा है कि अच्छा यह खास नहीं है क्या?
 
खबरों का कहना है कि अभिनेता की ये मूवी 2014 में रिलीज हुई थी. ये बहुत सफल हुई थी इसके उपरांत 2018 में इसका सीक्वल 'डेडपूल 2' रिलीज कर दिया गया है. जल्द ही इसकी तीसरी किस्त भी दर्शकों के मध्य आने वाला है. हम बता दें कि रयान और ह्यू के बीच बहुत ही जबरदस्त बॉन्डिंग है. इनदोनों का मार्वल की एक्स मेन से कनेक्शन भी है. इसलिए ह्यू का ये कमेंट इतना चर्चे में है. इसके साथ भी रयान कई एक्शन थ्रिलर मूवी में दिखाई देते रहेंगे.

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई जस्टिन की वाइफ, दिखा ग्लैमरस अंदाज़

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस शख्स के पैर में लगी गोली

400 से अधिक लड़के इस शादीशुदा मॉडल को भेजते है वैलेंटाइन गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -