रेड ड्रेस में और भी ज्यादा किलर लगी रिहाना
रेड ड्रेस में और भी ज्यादा किलर लगी रिहाना
Share:

हॉलीवुड सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एन्जॉय कर रही है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते फोटोज साझा करती हुई नज़र आती है। हाल ही में रिहाना बाॅयफ्रेंड AP Rocky के साथ लाॅस एजलेंस के स्टोर पर स्पाॅट भी हो चुकी है।

इस  बीच प्रेग्नेंट रिहाना का स्टाइलिश लुक दिखाई दी है। लुक के बारें में बात की जाए तो रिहाना रेड कलर की लैदर फ्रंटकट ड्रेस में स्टनिंग लगी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक से पूरा किया हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इस आउटफिट में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई नज़र आई। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम नज़र आए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार रिहाना बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली है। रिहाना और रॉकी के रिलेशनशिप की खबरें 2 वर्ष  पूर्व सुर्खियों में आईं थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर हसीन जमील से ब्रेकअप के कुछ समय के उपरांत ही चर्चा में आया था। खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ समय बिता रही हैं लेकिन वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। वर्ष 2021 सितम्बर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ दिखाई दिए।

डेडपूल’ के 6 साल पूरे होने पर एक्टर ने शेयर की पुरानी यादें

स्क्विड गेम ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार अमेरिका थिएटर में की गई रिलीज़

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई जस्टिन की वाइफ, दिखा ग्लैमरस अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -