हॉलीवुड एक्ट्रेस को इस अभिनेता ने किया KISS, और फिर...
हॉलीवुड एक्ट्रेस को इस अभिनेता ने किया KISS, और फिर...
Share:

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो 'द क्राउन' का सीजन 5 स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में ब्रिटिश मोनार्क क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय और उनके परिवार की कहानी को बखूबी दर्शाया है। शो के 5वे सीजन में प्रिंस चार्ल्स (अब किंग चार्ल्स तृतीय) और प्रिंसेस डायना की शादी और तलाक को दिखाया जा चुका है। प्रिंसेस डायना ने तलाक के उपरांत ब्रिटिश-पाकिस्तानी हार्ट सर्जन डॉक्टर हसनत खान को डेट ही किया है 'द क्राउन' में डॉक्टर हसनत का किरदार पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद का रोल प्ले किया था। डायना का किरदार निभा रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री एलिजाबेथ डिबेकी और हुमायूं के बीच एक किसिंग सीन शो में दिखाया गया है, जो बहुत चर्चा में है। 

सीन देख बौखलाए ट्विटर यूजर्स:  पाकिस्तानी अभिनेता हुमायूं सईद और हॉलीवुड अभिनेत्री एलिजाबेथ डिबेकी को Kiss करते देख फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स बौखला चुके है। इसे लेकर ट्विटर पर तूफान खड़ा हो गया है। हुमायूं और एलिजाबेथ का Kiss करना कुछ यूजर्स को पसंद आ रहा है तो कुछ शर्म से पानी-पानी होने लगी है।  एक तरफ कई यूजर्स हैं जो हॉलीवुड के इतने बड़े शो में हुमायूं सईद को देख खुश हो रहे हैं। फैंस का इस बारें में बोलना है कि एक्टर ने पाकिस्तान का नाम विश्वभर में रोशन किया है। वो इस शो के साथ-साथ बहुत कुछ बड़ी चीजें डिजर्व करते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि उन्होंने कभी सपने भी नहीं सोचा था कि उन्हें हुमायूं को पर्दे पर किसी को Kiss करते देखने का अवसर भी मिलने वाला है। 

कुछ यूजर्स का कहना है कि हुमायूं सईद को यूं ऑनस्क्रीन Kiss करते देखना की बात कही है। अगर कोई अभिनेत्री ऐसा करती तो हंगामा होने लगा है। वहीं हुमायूं के फैंस उनका साथ देते हुए कह रहे हैं कि एक्टर को इतने बड़े शो में काम करते देख खुश होना चाहिए, ना कि बुराई करनी जरुरी है। 

इस दिन मध्यप्रदेश में शुरू होने जा रहा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

डिनर डेट पर स्पॉट हुई काइली जेनर

कैमरा के सामने इस अभिनेत्री ने दिए ऐसे पोज...फैंस भी हो गए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -