प्रियंका वाड्रा का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- देश की आर्थिक मंदी पर चुप्पी खतरनाक

प्रियंका वाड्रा का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- देश की आर्थिक मंदी पर चुप्पी खतरनाक

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती और विभिन्न सेक्टर में रोजगार संकट को लेकर मोदी सरकार की चुप्पी पर हमला बोला है. प्रियंका वाड्रा ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि देश की अर्थव्यवस्था की मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक है.

सोमवार को प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'सरकार की घोर चुप्पी खतरनाक है. कंपनियों का काम चौपट हो चुका है. लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है, भाजपा सरकार मौन है. आखिर देश में इस भयंकर मंदी का जिम्मेदार कौन है?'  प्रियंका वाड्रा ने इसके साथ मंदी कि वजह से कई उद्योगों में की गई छंटनी और कंपनियों में काम बंद होने से संबंधित कुछ खबरों को भी अपने ट्वीट के साथ शेयर किया है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय अर्थव्यवस्था के वर्ष 2018 में सुस्त रहने के कारण भारत को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है. भारत के पास से दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था का रुतबा छिन गया है. अर्थव्यस्था की दृष्टि से भारत अब सातवें पायदान पर पहुंच गया है. वहीं पीएम मोदी ने पिछले गुरुवार को ही केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वरिष्ठ अफसरों के साथ अर्थव्यवस्था की स्थिति और उसे सुधारने के लिए उठाने वाले कदमों की समीक्षा की है.

जम्मू कश्मीर: बैन के बाद भी चालू था अलगाववादी नेता गिलानी का इंटरनेट, शक के घेरे में दो BSNL अधिकारी

अफगानिस्तान के स्वतंत्र दिवस पर सीरियल बम धमाके, सैकड़ों लोगों की मौत कई घायल

जम्मू कश्मीर पर गृह मंत्री अमित शाह ने की उच्चस्तरीय बैठक, NSA अजित डोभाल और रॉ चीफ रहे मौजूद