प्रियंका ने पहली बार सुनाई  बेटी मालती की आवाज
प्रियंका ने पहली बार सुनाई बेटी मालती की आवाज
Share:

ग्लोबल स्टार प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपने काम के साथ-साथ अपने मदरहुड को भी खुलकर एन्जॉय कर रही है। वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ हमेशा फोटो या वीडियो भी साझा करती रहती है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी नन्ही परी का एक वीडियो साझा किया है, इसमें मालती की खेलने की आवाज सुनाई दे रही है। 

पहली बार प्रिंयका ने सुनाई बेटी मालती की आवाज: प्रिंयका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती के साथ एक वीडियो भी साझा कर दिया है। इस वीडियो में वह अपनी लाडली को स्ट्रोलर में लेकर पार्क में घूमाती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच मालती का चेहरा तो दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उसके पैर दिखाई दे रहे है। साथ ही वह बाहर घूमकर कितनी खूश है इसका अंदाजा आप वीडियो में मालती के हसंने-कूकने की आवाज से भी लगा पाएंगे। बेटी के खुश देख प्रिंयका भी हसंती हुई सुनाई दे रही हैं। इस वीडियो को साझा कर प्रिंयका ने कैप्शन में लिखा है- "हम सेंट्रल पार्क में वॉक करना पसंद करते हैं। "

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वीडियो देख फैंस और सेलेब्स लूटा रहे प्यार: वीडियो देखने के उपरांत फैंस और सेलेब्स मालती पर खूब प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। निक जोनस के भाई और मालती मैरी के चाचा फ्रैंकलिन जोनास ने रोते हुए इमोजी भी पोस्ट कर दी है। वहीं, एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कमेंट कर लिखा है- ओह माय हार्ट। इसके अलावा काजल अग्रवाल और दीया मिर्जा ने भी कमेंट कर मालती पर प्यार लूटाया है। 

इतना फेमस होने के बाद भी क्यों विवादों में रहती है ये सिंगर

इस फिल्म के बाद बदल गई थी मेगन फॉक्स की जिंदगी

जानिए कैसे फैंस के दिलों में छाएं टॉम हार्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -