इस फिल्म के बाद बदल गई थी मेगन फॉक्स की जिंदगी
इस फिल्म के बाद बदल गई थी मेगन फॉक्स की जिंदगी
Share:

मेगन फॉक्स 16 मई, 1986 को अमेरिका के तेनेसी राज्य में जन्मीं थीं। उनके पिता का नाम Frank और माँ का नाम Gloria है। उनके पिता नौकर थे जबकि माँ एक ग्रेड स्कूल शिक्षिका थी। उन्होंने अपनी उम्र की शुरुआत में स्कूल नहीं जाना शुरू कर दिया था जिससे वे घर से निकलने के लिए तैयार नहीं थीं। उन्होंने बाद में हाई स्कूल में पढाई करना शुरू कर दिया जिससे उन्हें आराम से अपनी पढ़ाई पूरी करने का मौका मिला।

Megan Fox की करियर की शुरुआत 2001 में हुई जब वे "Holiday in the Sun" नामक फ़िल्म में अपनी पहली फ़िल्म रोल करने के लिए चयनित हुईं। उसके बाद, उन्होंने अन्य फ़िल्मों में भी काम किया जैसे "Bad Boys II" और "Confessions of a Teenage Drama Queen"। उनका असली धमाका 2007 में आई फ़िल्म "Transformers" में हुआ जहाँ उन्होंने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फ़िल्म के बाद उन्होंने अन्य फ़िल्मों में भी काम किया जैसे "Jennifer's Body" और "Jonah Hex"। उनकी अगली फ़िल्म "Transformers: Revenge of the Fallen" ने भी बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी कमाई की।

Megan Fox अपने अद्भुत अभिनय के साथ-साथ उनका व्यक्तित्व भी बेहद रोमांचक है। वे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक होती हैं लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती का इस्तेमाल नहीं किया है अपितु अपने अभिनय के दम पर अपना एक अलग ही पहचान बनायी है। वे खुले दिमाग और दिल के लोग हैं जो अपनी खुशी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बेहद ही ज्यादा सक्रीय रहती है, और पाने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक पोस्ट साझा करती रहती है।

बच्चों कोई ख़ुशी के लिए अपना सब कुछ दावं पर लगानी वाली माँ का पढ़ा लिखा होना भी जरुरी

PoK में स्थित 5000 वर्ष प्राचीन माँ शारदा पीठ तक कॉरिडोर खोलेगी भारत सरकार ! इस बात को लेकर टेंशन में पाकिस्तान

आखिर माँ को क्यों कहा जाता है बच्ची की पहली शिक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -