जानिए कैसे फैंस के दिलों में छाएं टॉम हार्डी
जानिए कैसे फैंस के दिलों में छाएं टॉम हार्डी
Share:

टॉम हार्डी एक ब्रिटिश एक्शन स्टार हैं, जिनकी एक्शन फिल्मों में काम करने का काफी नाम है। वे उन एक्शन हीरोज की श्रृंखला में शामिल हैं, जिनकी फिल्मों को देखने में एक अलग रुचि होती है। टॉम हार्डी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। उनका जन्म लंडन में हुआ था, जहां उनका बचपन बीता। टॉम के परिवार में अधिकतर लोग अभिनेता बनने के ख्वाब देखते थे, और टॉम ने भी इसी तरह से अभिनेता बनने का सपना देखा था।

टॉम हार्डी का करियर शुरू होने से पहले, वे कई तरह के काम करते रहे थे। उन्होंने टेलीविजन और नाटक में अपनी अदाकारी दिखाई। टॉम हार्डी ने अपनी पहली फिल्म "Black Hawk Down" में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में निभाए रोल के लिए तारीफ पाई।

टॉम हार्डी की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से कुछ हैं "Inception", "The Dark Knight Rises", "Mad Max: Fury Road", "Dunkirk" और "Venom"। इन फिल्मों में टॉम हार्डी ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपनी ओर खींचा है। उन्होंने अपने हर रोल में एक नया चेहरा दिखाया है, जिसके कारण उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का सबसे जाना माना नाम मिला है। टॉम हार्डी अपनी अदाकारी के लिए दो बार ऑस्कर में नामांकित भी हुए हैं। वे एक बहुत ही सरल और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो अपने रोल को बेहतर तरीके से निभाने के लिए हमेशा प्रयास करते हैं।

बड़ी खबर! नवाजुद्दीन की पत्नी ने मांगी माफी

अचानक कैमरे के सामने खिसक गई इस एक्ट्रेस की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी The Kerala Story, राजनितिक दलों के विरोध के बाद मल्टीप्लेक्स संगठनों का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -