रेप कैपिटल बना उन्नाव, प्रियंका गाँधी बोली- पिछले 11 महीनों में हुए 90 बलात्कार
रेप कैपिटल बना उन्नाव, प्रियंका गाँधी बोली- पिछले 11 महीनों में हुए 90 बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव दुष्कर्म मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सवाल किया कि सरकार को बताना चाहिए कि वो महिलाओं के साथ है या अपराधियों के? प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि उन्नाव में पिछले 11 महीने में लगभग 90 दुष्कर्म हुए हैं. वह लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद प्रेस वालों से बात कर रही थीं.

भाजपा के पूर्व MLA कुलदीप सिंह सेंगर के मामले की ओर इशारा करते हुए प्रियंका ने कहा कि सरकार ने उन्नाव के बीते मामले में अंत तक अपराधियों को बचाया. बहरहाल बता दें कि गुरुवार को उन्नाव में जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म पीड़िता पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. इस घटना में लड़की 95 प्रतिशत तक जल गई थी और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने देर रात उसकी मौत हो गई.

प्रियंका गांधी ने कहा कि, 'सरकार का कर्तव्य होता है कि वह कानून-व्यवस्था को बरक़रार रखे. उन्नाव में बीते 11 महीनों में 90 दुष्कर्म हुए हैं. सरकार को फैसला करना पड़ेगा कि वह महिलाओं के समर्थन में है या फिर अपराधियों के समर्थन में?' उन्होंने कहा कि उन्नाव में जो पिछला मामला हुआ था, उसमें सरकार ने आरोपी की तब तक सुरक्षा की जब तक उस महिला का परिवार समाप्त नहीं हो गया. उन्नाव के बाद संभल, मैनपुरी में आपने देखा और अब फिर उन्नाव में गुरुवार को नया केस सामने आया है.

शादी नहीं करना चाहती चीनी महिलाएं, लेकिन माँ बनने के लिए तलाश रही विदेशी स्पर्म डोनर

प्याज़ की दामों पर आज़म खान का तंज, कहा- प्याज, लहसुन, मीट सब खाना बंद कर दीजिए, सब बच जाएगा

ईरान परमाणु समझौता: इन 6 देशों की हुई बैठक, सभी पक्ष समझौते को लेकर प्रतिबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -