प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, कहा- किसान आंदोलन को सियासी साजिश कहना पाप
प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, कहा- किसान आंदोलन को सियासी साजिश कहना पाप
Share:

लखनऊ: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कृषि कानूनों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की आवाज सुननी चाहिए और नए कृषि कानूनों को वापस ले लेना चाहिए.

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि, ‘यह कहना कि किसानों का विरोध प्रदर्शन एक सियासी साजिश के तहत हो रहा है, यह पूरी तरह से गलत और निराधार है. किसानों के लिए जिस तरह के शब्दों का उपयोग किया जा रहा है, उसका इस्तेमाल करना पाप है’. उन्होंने कहा, ‘सरकार किसानों के लिए जवाबदेह है. सरकार को किसानों की बात सुननी चाहिए और कानूनों को वापस ले लेना चाहिए’.

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों और केंद्र सरकार के बीच जारी गतिरोध के बीच किसानों का आंदोलन सोमवार को 32वें दिन में प्रवेश चुका है. जबकि 28 नवंबर को गाजीपुर बॉर्डर पर शुरू हुए आंदोलन को आज 30 दिन हो गए हैं. इस बीच तक़रीबन 40 किसान संगठनों के संयुक्त किसान मोर्चा ने कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय को एक पत्र लिखा है. कृषि कानूनों के खिलाफ सरकार के वार्ता के प्रस्ताव को किसान संगठनों ने स्वीकार कर लिया है और इसके लिए 29 दिसंबर को सुबह 11 बजे का वक़्त तय किया है.

राहुल गांधी के विदेश दौरे पर गिरिराज का तंज, कहा- भारत में उनकी छुट्टी ख़त्म इसलिए लौटे इटली

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- देशहित की आवाज़ उठाने के लिए पार्टी प्रतिबद्ध

136 साल की हुई कांग्रेस, सोनिया गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए जारी किया सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -